Jhalak Dikhla Jaa: सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa) की अनाउंसमेंट जब से की गई है, तब से ये शो आए दिन सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो को पूरे 5 साल बाद दोबारा देखा जाएगा। इतने लंबे समय बाद आ रहा है। झलक दिखला जा रियलिटी शो को लेकर फैन्स ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं। इस रियलिटी शो में माधुरी दीक्षित और करण जौहर को जज के तौर पर देखा जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले सभी सेलिब्रिटीज के नाम भी अब सामने आने लगे हैं।

Jhalak Dikhla Jaa

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो की पूरी तरह से तैयारी कर दी गई है और आज ही के दिन माधुरी दीक्षित करण जौहर और नोरा फतेही को ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) के सेट पर देखा गया है।

Jhalak Dikhla Jaa

सूट के पहले ही दिन करण जौहर और माधुरी दीक्षित को ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा गया है। माधुरी दीक्षित ने ब्लैक कलर का लहंगा पहना है तो वहीं दूसरी और करण जौहर ने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ वाइट कलर का स्नीकर्स केरी किया है।

Jhalak Dikhla Jaa

वहीं दूसरी और अगर हम नोरा फतेही की बात करें तो उन्होंने हमेशा की तरह स्टाइलिश आउटफिट पहना है। और तो और शूट से पहले वह मीडिया रिपोर्टर के सामने पोज देती हुई अपनी तस्वीरें क्लिक करवा रही है।

Jhalak Dikhla Jaa

जल्द ही टीवी पर आ रहा ‘झलक दिखला जा’ शो में आप बड़े बड़े सेलिब्रिटीज को अपने डांस मूव दिखाते हुए देखेंगे।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस शो में रुबीना दिलैक, निया शर्मा,अली असगर, धीरज धूपर, पारस करनावत जैसे कई और भी बड़े सेलिब्रिटी नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर इस शो से रिलेटेड कई सारी तस्वीरें सामने आ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों को देखकर शो के लिए काफी ज्यादा उत्सुक भी नजर आ रहे हैं।

Jhalak Dikhla Jaa

आज से 5 साल पहले ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) का प्रीमियर 30 जुलाई 2016 के दौरान हुआ थ। ‘झलक दिखला जा’ सीजन 9 को मनीष पॉल होस्ट किया करते थे। जैकलीन फर्नांडीज, करण जौहर, गणेश हेगड़े और फराह खान द्वारा जज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *