Social Talent: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन नए-नए टैलेंट निकल कर आ रहे हैं। सोशल मीडिया की मदद से लोग अपना टैलेंट दिखाते हैं। सोशल मीडिया आज के दौर में यंग जनरेशन के लिए अच्छा स्त्रोत बन चुका है।

सोशल मीडिया की मदद से नए नए टैलेंट खुद की पहचान बना पा रहे हैं। यह कुछ खास लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए एक स्पेशल सेगमेंट चलाया गया है, जो अपना टैलेंट दिखाने से कभी भी पीछे नहीं हटते।

Social Talent

सोशल मीडिया पर फेमस हुई शिवानी झा (Shivani Jha) के बारे में आज हम बात करेंगे। यह भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म द्वारा उभर कर बाहर आई है। सोशल मीडिया पर इन्होंने अपने दमदार डांस की वजह से अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। शिवानी एक गजब की डांसर है और सोशल मीडिया पर इन्हें डांस की वजह से ही पहचान मिली है।

Social Talent

शिवानी आए दिन बॉलीवुड गानों पर डांस करती है और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है। शिवानी के डांस को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। शिवानी द्वारा शेयर किए गए वीडियोस कुछ मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं।

उनके चाहने वाले वीडियोस पर जमकर अपना प्यार भी लौटाते है। शिवानी के डांस स्टेप इतने प्यारे और इजी होते हैं कि आप भी चाहे तो आसानी से डांस सीख सकते हैं।

Social Talent

स्पेशल सेगमेंट के जरिए शिवानी झा (Shivani Jha) जैसे टैलेंटेड लोगों को आगे लाने की कोशिश की जा रही है। ताकि उनका कॉन्फिडेंस लेवल और भी ज्यादा बढ़ पाए। अगर किसी कारण से आपका हौसला टूटने लग जाए तो आपका टैलेंट कुछ काम का नहीं रह पाता।

Social Talent

हौसला कम होने के कारण कई लोग सामने उभर कर नहीं आ पाते हैं। इसलिए आपके अंदर मजबूत इरादे और हौसले की कमी बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए। सोशल मीडिया के द्वारा आजकल टैलेंट सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *