Yami Gautam: यामी गौतम ने पति आदित्य धर के साथ हिमाचल में की पूजा अर्चना, दुल्हन की तरह सजकर माँ ज्वाला का लिया आशीर्वाद

0
73
Yami Gautam

Yami Gautam: यह तो हम सभी जानते हैं कि पिछले साल यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने होम टाउन मे निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंद गई थी। लेकिन अब यामी गौतम अपने पति के साथ कुल देवी नैना देवी और ज्वाला के मंदिर पहुंचीं है और एक खास तरह की पूजा की है।

Yami Gautam

यामी गौतम (Yami Gautam) का फिल्म इंडस्ट्री में सफर काफी लाजवाब रहा है। इन्होंने टीवी इंडस्ट्री से शुरुआत कर फिल्मों में अपना कदम जमाया था। देखते ही देखते यह एक सेलिब्रिटी बन चुकी है। लेकिन इन्होंने सेलिब्रिटी की हवा अपने आपको लगने नहीं दी और यह आज भी जमीन से जुड़ी हुई इंसान है। आप इनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख सकते हैं कि यह बिल्कुल सिंपल तरीके से किस तरह सादगी में रहती है।

Yami Gautam

यामी गौतम (Yami Gautam) शादी के बाद फिर से अपने होम टाउन अपने पति के साथ पहुंची है। उन्होंने अपने पति के साथ अपनी कुलदेवी नैना देवी के मंदिर में जा कर एक खास तरह की पूजा की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आ रही है।

Yami Gautam

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हमेशा की तरह यामी कितनी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने ब्रोकेड का सूट पहना है और सिर पर दुपट्टा लिए यामी ने झोली में संभाल रखा है नैना देवी का आशीर्वाद। वहीं दूसरी ओर यामी के पति कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जो गहने अपने शादी में पहने थे, वही गहने आज पूजा के वक्त भी पहने हैं।

Yami Gautam

यामी और उनके पति आदित्य की जोड़ी बहुत सुंदर लग रही है और यह दोनों साथ में खुश भी है। यह तो आपको नजर आ ही रहा होगा। पिछले साल 4 जून को इन दोनों ने शादी की थी, जो कि तस्वीरें सोशल मीडिया द्वारा देखी गई। शादी की तस्वीरें सामने आने पर फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए थे। क्योंकि यह दोनों रिलेशनशिप में है यह बात आज तक किसी को बिल्कुल भी पता नहीं चली।

Yami Gautam

इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ में यामी ने भी अहम किरदार निभाया था, तो वहीं इनके निर्देशक थे आदित्य धर उसके बाद से ही यह दोनों साथ आ गए। एक इंटरव्यू के दौरान यामी ने बताया था कि वह अपने परिवार और कुछ खास लोगों के साथ ही अपनी शादी का फंक्शन पूरा करना चाहती थी। लॉकडाउन के कारण उनका यह सपना पूरा हुआ, उन्होंने अपने घर के अंदर ही अपने करीबी लोगों के साथ अपनी शादी को पूरा किया।

Yami Gautam

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी शादी के बाद पहली बार ज्वाला की पवित्र माँ ज्योतियों के दर्शन करने पहुंचीं। दर्शन के वक्त उनके पति भी उनके साथ ही थे। यामी ने बताया कि मां ज्वाला के मंदिर में बचपन से आया करती थी। यहाँ आना जाना उन्हें बहुत पसंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here