Tapsee Pannu: शाहरुख खान लंबे समय बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ के अलावा राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही ‘डंकी’ में भी शाहरुख खान नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने में अभी करीब 1 साल का वक्त है। यह तो हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान के फैन शाहरुख खान से कितना ज्यादा प्यार करते हैं। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ फैंस के कारण शाहरुख खान और तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) की कुछ तस्वीरें अपलोड कर दी गई है।

Tapsee Pannu

Tapsee Pannu : तापसी ने किया फिल्म को लेकर खुलासा

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि शाहरुख खान और राजकुमार हीरानी को अपनी फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना पसंद नहीं आया। तापसी पन्नू ने बताया कि लंदन में शूटिंग के दौरान इस बात का खास ध्यान रखा जा रहा था कि फिल्म से रिलेटेड या शाहरुख खान के लुक से रिलेटेड कोई भी तस्वीरें बाहर ना आ जाए। लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Tapsee Pannu : ‘डंकी’ के सेट से लीक हो गईं तस्वीरें:

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने बताया कि काफी कोशिशों के बाद भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। और तो और जिस तरह से तस्वीरें अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हुई, यह बात शाहरुख खान और राजकुमार हीरानी को बिल्कुल पसंद नहीं आई है। तापसी पन्नू का कहना है कि फिल्म में जो लुक है उसका खुलासा हुआ है, लेकिन राजू सर जानकारियों को सीक्रेट रखना चाहते हैं। आप सभी को पता है कि ‘डंकी’ फिल्म का अभी तक कोई पोस्टर या ट्रेलर भी रिलीज नहीं किया है।

Tapsee Pannu : राजकुमार और शाहरुख दोनों सीक्रेट रखना चाहते थें

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने बताया कि राजकुमार हीरानी हमेशा से यह चाहते हैं कि पहले फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाए, फिर आगे हम फैंस को फिल्म के बारे में जानकारी देंगे। और तो और शाहरुख खान की भी यही सोच है। इसलिए देखा जाए तो तस्वीरें सोशल मीडिया पर चोरी चुपके कहीं और से अपलोड होने वाली बात इन्हें पसंद नहीं आई है। लेकिन दूसरी ओर देखा जाए तो शाहरुख खान के फैन शाहरुख खान को देखने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ते और जिस दिन शूटिंग चल रही थी उस दिन संडे का वक्त था। तो फिर ऐसी स्थिति में कोई भी तस्वीरें खींचकर शेयर कर सकता है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि राजकुमार हीरानी की ‘डंकी’ फिल्म का अनाउंसमेंट अप्रैल में ही कर दिया गया था। टीम ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल शूट किया था। इसमें तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और शाहरुख खान पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *