Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में हाईटेंशन तार की चपेट में पांच कावड़ यात्री आए। यह घटना उस वक्त की बताई जा रही है, जब फरीदापुर क्षेत्र में स्थित बाबा मंदिर से जलाभिषेक करके अपने गांव दातागंज बदायूं के लिए लौट रहे थे। आसपास के लोगों ने तुरंत ही 5 कांवड़ियों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज और डीएम शिवाकांत द्विवेदी भी जिला अस्पताल कावड़ियों का हाल पूछने चले आए।

Bareilly

Bareilly : 5 कांवड़िये झुलसे

बरेली (Bareilly) में हुए इस हादसे में घायल कावड़ियों में से एक गंगाचरण नामक व्यक्ति ने बताया कि ट्रैक्टर को भट्टे के अंदर किया जा रहा था। उसी वक्त ट्रैक्टर को पीछे लेते समय ट्रैक्टर के पीछे लगा लोहे का पाइप हाईटेंशन लाइन से टकरा गया, जिससे यह हादसा हुआ। अच्छी बात यह रही कि ट्रैक्टर में बैठे कई श्रद्धालु नीचे उतर गए थे। जिस वजह से बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। डीएम शिवाकांत त्रिवेदी का कहना है कि ट्रैक्टर पर मौजूद कावड़िया दातागंज के रहने वाले हैं। यह सभी कावड़िया फरीदपुर भोले बाबा का जल अभिषेक के लिए जा रहे थे।

Bareilly : खतरे से बाहर है सभी

मुख्य चिकित्सा अधिकारी बलवीर सिंह का कहना है कि अभी सारे कावड़ यात्री खतरे से बाहर है। और तो और इन्हें जल्द से जल्द अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। इसलिए कावड़ियों को जरा सा भी घबराने की जरूरत नहीं है। डॉक्टर ने बताया कि इन 5 लोगों में से एक बच्चा भी झुलस गया था जो कि अभी खतरे से बाहर है।

वहीं दूसरी और जिला अधिकारी शिवाकांत द्विवेदी का कहना है बदायूं जिले के दातागंज के गांव के निवासी कावड़िये ट्रैक्टर-ट्रॉली से फरीदपुर के सिद्ध बाबा पर जलाभिषेक के लिए जा रहे थे। यह कावड़ यात्री बस मंदिर पहुंचने ही वाले थे। लेकिन उससे पहले ही ट्रैक्टर-ट्रॉली की छतरी में लगा पाइप हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया और इससे ट्रॉली में बैठे पांच इसकी चपेट में आ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *