Merath: शारीरिक संबंध बनाने के चक्कर में महिला का किया मर्डर, मना करने पर फावडे से काटकर मारा

0
505
mm

Merath: मेरठ (Merath) के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में देर रात को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक सनकी प्रेमी ने शादीशुदा महिला की फावड़े से हत्या कर दी। यह पूरी वारदात आजाद नगर की बताई जा रही है।

Merath

Merath : एकतरफा प्यार में किया मर्डर

ऐसा बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन मकान में खालिद नाम का शख्स अपनी प्रेमिका को लेकर गया था। वहां जाने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और गुस्से में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को फावड़े सेमार दिया। इस घटना के बाद प्रेमी फरार बताया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही मेरठ (Merath) से फॉरेंसिक टीम और पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या करने के बावजूद भी शरीर पर 20 से ज्यादा जख्म पाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि प्रेमी एक तरफा प्यार किया करता था। वारदात की जानकारी जैसे ही नईम नाम के शख्स को लगी उसने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने वारदात के कुछ समय बाद ही आरोपी को धर दबोच लिया है और अब सख़्ती के साथ पूछताछ की जा रही है।

Merath : गर्दन पर फावड़े से वार

मेरठ (Merath) के एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि आरोपी ने महिला के गर्दन पर फावड़े से वार कर हत्या की है। एक निर्माणाधीन मकान में शव मिला है। कुछ लोगों का कहना है कि यह दोनों ही एक दूसरे से प्रेम किया करते थे। घटना के कुछ समय बाद ही पुलिस ने पूरी ताकत के साथ आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी खालिद महिला से शादी करना चाहता था। लेकिन महिला शादी का विरोध किया करती थी, इसलिए गुस्से में आकर खालिद ने उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here