KGF Chapter 2 की सफलता का जश्न निर्देशक प्रशांत नील, निर्माता के साथ मनाते हुए यश पर kisses की बौछार हो गई। तस्वीरें देखें

0
285

जैसा कि KGF Chapter 2 ने बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली संख्या दर्ज की और हिट साबित हुई, अभिनेता यश उत्सव के लिए उनकी टीम में शामिल हो गए। अभिनेता ने निर्देशक प्रशांत नील और निर्माता विजय किरागंदूर की कंपनी में जश्न मनाया क्योंकि वे सभी फिल्म (KGF Chapter 2) की सफलता के आधार पर थे। इन तीनों की एक तस्वीर समुद्र तट पर एक पार्टी में इशारा करती है।

फिल्म(KGF Chapter 2) के वितरक, होम्बले फिल्म्स के official twitter page ने केजीएफ टीम की दो तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में यश को प्रिंटेड नारंगी शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में दिखाया गया है, जो निर्देशक प्रशांत नील और निर्माता विजय किरागंदूर के बीच सैंडविच है, क्योंकि वे उनके गालों पर चुंबन कर रहे हैं। पृष्ठभूमि एक सुंदर स्थान पर समुद्र तट के किनारे के डेक पर संकेत देती है। उनके सामने एक टेबल पर एक केक भी रखा हुआ नजर आ रहा है. इस पर ‘KGF Chapter 2’ और ‘इट्स जस्ट द बिगिनिंग’ लिखा है।

दिलचस्प बात यह है कि तीनों ने चार साल पहले इसी तरह केजीएफ: चैप्टर 1 की सफलता का जश्न मनाया था, कुछ ऐसा जो प्रशंसकों ने ट्वीट के जवाब में बताया।

KGF Chapter 2 कन्नड़ के साथ-साथ हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ हुई। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 11 दिनों में ₹300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन ₹50 करोड़ कमाए थे और हर दिन प्रमुख बेंचमार्क पार करती चली गई। फिल्म की वैश्विक बॉक्स ऑफिस कमाई ₹800 करोड़ से अधिक है।

फिल्म (KGF Chapter 2) में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी हैं। हाल ही में, रवीना की बेटी राशा ने भी अभिनेता के लिए एक सरप्राइज सेलिब्रेशन लंच होस्ट किया। लंच में रवीना के साथ राशा, पति अनिल थडानी और बेटे रणबीर भी शामिल हुए। Instagram पर उसी से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, रवीना ने लिखा, “रविवार का जश्न का लंच इस तरह हो ️♥️ इस खूबसूरत सरप्राइज के लिए @rashathadani धन्यवाद!”

पिछले हफ्ते, अमूल ने Yash की विशेषता वाले अपने नवीनतम सामयिक विज्ञापन के माध्यम से KGF Chapter 2 की टीम को बधाई दी थी। सामयिक में यश ने अपने चरित्र रॉकी के रूप में दिखाया – एक अनाथ जो गरीबी से उठकर कोलार गोल्ड फील्ड्स, कर्नाटक में एक खनन क्षेत्र में एक सोने की खदान का राजा बन जाता है – अपनी बाइक के साथ, अमूल मक्खन के साथ ब्रेड का एक टुकड़ा पकड़े हुए।

image credit: Hombale fims twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here