Ambati Rayudu ने की IPL से retirement  की घोषणा, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट..

0
116

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार बल्लेबाज Ambati Rayudu ने शनिवार को ट्विटर पर घोषणा की कि मौजूदा 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन उनका आखिरी होगा। अनुभवी भारतीय बल्लेबाज ने अपने ट्वीट में Mumbai Indians और CSK को भी धन्यवाद दिया। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। फ्रैंचाइज़ी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने इस बात पर खुलकर बात की कि रायुडू ने सेवानिवृत्ति का ट्वीट क्यों पोस्ट किया और बाद में इसे हटा दिया।

CEO Viswanathan ने स्पोर्टस्टार को बताया, “मैंने उनसे बात की और वह सेवानिवृत्त नहीं हो रहे हैं। वह अपने प्रदर्शन से निराश थे और इसलिए उन्होंने वह ट्वीट हटा दिया। लेकिन उन्होंने इसे हटा दिया है और वह निश्चित रूप से सेवानिवृत्त नहीं हो रहे हैं।”

इस सीजन में Gujarat Titans के खिलाफ CSK के अंतिम खेल से ठीक एक दिन पहले, रायुडू ने ट्विटर पर कहा था, “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी IPL होगा। मैंने इसे खेलने और 2 महान खिलाड़ियों का हिस्सा बनने के लिए एक शानदार समय बिताया है। 13 साल के लिए टीमें..मुंबई इंडियंस और CSK को इस शानदार यात्रा के लिए ईमानदारी से धन्यवाद देना पसंद करूंगा …”

और भले ही 36 वर्षीय ने बाद में ट्वीट को हटा दिया, अनुभवी खिलाड़ियों, टीम के पूर्व साथियों और प्रशंसकों ने उन्हें उनके शानदार करियर के लिए बधाई देना शुरू कर दिया था।

CEO Viswanathan ने कहा, “वह अपने प्रदर्शन से खुश नहीं थे और शायद इसीलिए उन्होंने ट्वीट किया। लेकिन सब कुछ ठीक है, हमारे पास एक शब्द है और वह हमारे साथ रहेंगे।”

रायुडू ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2010 में मुंबई इंडियंस में की थी। आठ सीज़न में फ्रैंचाइज़ी के लिए 105 पारियों में, रायुडू ने 14 अर्धशतक के स्कोर के साथ 27.1 पर 2416 रन बनाए। 2018 में, उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा ₹ 6.75 करोड़ में मेगा नीलामी में शामिल किया गया था। फ्रैंचाइज़ी के लिए 67 पारियों में रायुडू ने 32.2 की औसत से 1770 रन बनाए, जिसमें आठ अर्द्धशतक और एक शतक शामिल है।

इससे पहले 2019 में, एकदिवसीय विश्व कप टीम से बाहर होने के बाद, Ambati Rayudu ने ट्विटर पर संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन बाद में हैदराबाद के लिए खेलने के लिए वापस आ गए।

image credit; Ambati Rayudu, IPL/BCCI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here