MI vs KKR खेल के दौरान गेंदबाजी करते समय Kieron Pollard गलती से Umpire को हिट कर देते हैं, वीडियो देखें..

0
136
Kieron Pollard

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पांच बार के विजेता Mumbai Indians ने सोमवार को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में एक और निचले स्तर पर हिट किया, क्योंकि उन्होंने 52 रन की हार के बाद चल रहे 2022 सीज़न में अपना नौवां गेम गंवा दिया। Kolkata knight riders जसप्रीत बुमराह की सनसनीखेज पांच विकेट की दौड़ ने मुंबई को लगातार तीसरी जीत का शानदार मौका दिया, लेकिन KKR के आक्रमण से पूर्ववत हो गए क्योंकि वे 17.3 ओवर में सिर्फ 113 रन पर सिमट गए, इसलिए उनके भूलने योग्य सीजन में शामिल हो गए।

हालांकि, तनावपूर्ण खेल के दौरान, एक हल्का क्षण था जब Mumbai Indians के allrounder खिलाड़ी Kieron Pollard गेंदबाजी करते हुए गलती से अंपायर को हिट कर देते हैं। यह पारी के 10वें ओवर में हुआ जब Pollard को आक्रमण में लाया गया। गेंद उनके हाथ से निकल जाती इससे पहले कि वह गेंद पहुंचा पाते और Umpire को जा लगी।

Pollard ने माफी मांगी, लेकिन Umpire भी हंसते नजर आए।

Nitish Rana ने अपनी 26 गेंदों में 43 गेंदों में तीन छक्के और चार चौके लगाए, इससे पहले कि Venkatesh Iyer ने 24 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली थी, कोलकाता ने मुंबई के खिलाफ एक उड़ान भरी थी। लेकिन Bumrah ने कोलकाता के मध्य क्रम में 10 विकेट पर 5 रन बनाकर आउट कर दिया। मुंबई ने उन्हें 20 ओवर में नौ विकेट पर 165 रनों पर रोक दिया।

हाथ में एक लक्ष्य का पीछा करने के बावजूद, मुंबई Rohit की शुरुआती और विवादास्पद बर्खास्तगी से उबरने में विफल रही क्योंकि Andre Russel और पैट कमिंस ने MI के पतन के लिए संयुक्त किया। इशान किशन 43 गेंदों में 51 रन की पारी खेलकर फिर से जीवित होना चाहते थे, लेकिन मुंबई IPL इतिहास में अपने सबसे कम स्कोर में से एक के लिए मुड़ा हुआ था।

हालांकि इस हार का मुंबई पर कोई असर नहीं पड़ा, जो पहले ही Playoff की दौड़ से बाहर हो चुकी है, लेकिन इससे निश्चित तौर पर KKR की उम्मीदें बढ़ी हैं।

IMAGE CREDIT: Kieron Pollard , MI vs KKR IPL/BCCI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here