Cricket News : विराट कोहली की टेक्निक पर इस खिलाड़ी ने उठाए सवाल, इस चीज में सुधार करने की है जरूरत

0
280
Cricket News

Cricket News : रॉयल चैलेंज बेंगलुरु को क्वालिफाइड 2 में राजस्थान रॉयल से करारी हार मिली। इस हार के साथ ही बेंगलुरु का इस आईपीएल सीजन में सफर खत्म हो गया। यह मैच जीतने के बाद राजस्थान रॉयल्स फाइनल में पहुंच गई। अब राजस्थान का मुकाबला गुजरात टाइटंस से फाइनल में 29 मई को होगा। यह फाइनल मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में रात 8 बजे खेला जाएगा।

आपको बता दें आईपीएल 2022 में बेंगलुरु के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। विराट कोहली की इस खराब परफॉर्मेंस पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

Cricket News

Cricket News : विराट कोहली की तकनीक में कमी

संजय मांजरेकर ने बताया कि विराट कोहली फ्रंट फुट पर शॉट खेलना पसन्द करते है। जिस कारण वह कई मैचों में आउट हुए हैं। इसी के साथ उन्होंने विराट कोहली के राजस्थान के खिलाफ क्वालीफायर 2 में आउट होने का जिक्र भी किया। संजय मांजरेकर ने कहा कि विराट कोहली की तकनीक में काफी कमियां है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली को इन तकनीकी कमियों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए, बल्कि उन पर अच्छे से काम करना चाहिए। मांजरेकर ने विराट कोहली को कहा कि उन्हें मानसिक तौर पर मजबूत होना होगा।

फाइनल में भिड़ेंगी RR और GT:- बेंगलुरु की टीम को क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल से हारना पड़ा। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी बेंगलुरु ने 20 ओवर में 157 रन बनाए। इसके बाद राजस्थान के जोस बटलर ने नाबाद 106 रन की पारी खेलकर टीम को 7 विकेट से ने जीताया। अब फाइनल में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस का मुकाबला होगा। यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में 29 मई को रात 8 बजे खेला जाएगा। अगर फाइनल में गुजरात टाइटंस जीत जाती है तो यह उनका पहला खिताब होगा। दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स 2008 में एक बार चैंपियन रह चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here