IND vs ENG : बेन स्टोक्स ने दी भारतीय टीम को चेतावनी, कहा- भारतीय टीम बच कर रहे नहीं बदलेंगे खेलने का तरीका

0
537
IND vs ENG

IND vs ENG : इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड की टीम को टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया है। इस सीरीज में बड़ी जीत के साथ टीम इंग्लैंड के हौसले बुलंद हैं। इसी बीच इंग्लैंड के कप्तान ने भारतीय टीम को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की टीम 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच में भी ऐसा ही प्रदर्शन बरकरार रखेगी। फिलहाल पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड का नया अवतार देखने को मिला है। यह सीरीज जीतने से पहले इंग्लैंड की टीम ने पिछले 17 मैचों में केवल एक ही मैच जीता था। लेकिन जब से बेन स्टॉक्स कप्तान और मैकुलम कोच बने हैं तब से इंग्लैंड के खेलने का तरीका पूरी तरह बदल चुका है।

IND vs ENG

IND vs ENG : ऐसा हम इंडिया के खिलाफ होने वाले मैच में भी जारी रखेंगे

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद बेन स्टोक्स ने कहा, ”विरोधी टीम कोई भी हो। हम इसी तरह से खेलना जारी रखेंगे। हम बेहतर खेलने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले तीन मुकाबलों में हमने ऐसा करके भी दिखाया है। ऐसा हम इंडिया के खिलाफ होने वाले मैच में भी जारी रखेंगे।

इंग्लैंड ने बदला खेलने का तरीका:- इंग्लैंड के नए कोच मैकुलम ने खिलाड़ियों को अटैक करते हुए खेलने की सलाह दी है। बेन स्टोक्स ने बताया, ” हर कोई बदलाव देखना चाहता है, मैकुलम वह बदलाव लेकर आए हैं। लेकिन इस बदलाव को लागू करना हर किसी के लिए इतना आसान भी नहीं होता है।”

बता दे न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 120 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। उन्होंने अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से दूसरा और तीसरा टेस्ट मैच इंग्लैंड की झोली में डाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here