IND vs ENG : भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच एक जुलाई से पांचवा टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले इंडिया को लीसेस्टरशायर में इंग्लैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलने का मौका मिला है। राहुल द्रविड़ ने बताया कि टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपने सभी कमियों को दूर कर लिया है। इसके साथ ही कोच राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों को चेतावनी दी है कि अब कोई गलती करने का समय नहीं है।

मैच से पहले खिलाड़ियों का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ था। प्रैक्टिस मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाजी पर ध्यान दिया और बल्लेबाजी करने के अवसर मुहैया करवाए। इस बीच राहुल द्रविड़ ने कहा है, प्रैक्टिस मैच के दौरान जो हम पाना चाहते थे, वह हमने हासिल कर लिया है।

IND vs ENG

IND vs ENG : कोई गलती करने का मौका नहीं

राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों को चेतावनी दी है कि अब उनके पास कोई गलती करने का मौका नहीं है। आगे बात करते हुए कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, “आपके पास सिर्फ एक मैच है. जब ऐसा होता है तो आपके पास ज्यादा समय नहीं रहता. आपको बेहद कम समय के अंदर मैदान पर उतरकर अच्छा प्रदर्शन करना होता है।”

2-1 से आगे है भारत:- द्रविड़ ने उम्मीद बरकरार रखते हुए बताया है कि खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अब आपके पास गलती करने का समय नहीं है। लेकिन हमारे पास पिछले हफ्ते का समय था और हमें बहुत कुछ पता चला है। इस मुकाबले के शुरुआती 2 दिन बहुत मुश्किल रहने वाले हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें हम भारतीय टीम फिलहाल टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त से आगे हैं। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि रोहित शर्मा की टीम की कप्तानी कर पाएंगे या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *