IND vs ENG : इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम ने शुरू की प्रैक्टिस, हिटमैन रोहित शर्मा भी होंगे टीम के साथ

0
514
IND vs ENG

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच सीरीज के लिए भारतीय टीम ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। आपको बता दें गुरुवार के दिन भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है और उसके 1 दिन बाद ही ग्राउंड में जाकर उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। इंग्लैंड की टीम के साथ एक टेस्ट मैच खेलने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट भी खेलेगी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे की शुरुआत करने के लिए गुरुवार को इंग्लैंड पहुंचे। भारत 1 जुलाई से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में पहले से निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड से भिड़ेगा। आपको बता दें पिछले साल कोरोना के कारण पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला नहीं हो पाया था और इसे रद्द कर दिया गया था।

IND vs ENG

IND vs ENG : विराट कोहली मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए भी तैयार

भारतीय टीम इस मैच को खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। पूर्व कप्तान विराट कोहली मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए भी तैयार है। एक खबर के अनुसार भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कू ऐप पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्हें अन्य खिलाड़ियों के साथ मैदान पर पसीना बहाते हुए देखा गया।

रोहित भी पहुंचे इंग्लैंड:- इसी दौरान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें शेयर की है। जिन में पता चला कि भारतीय टीम ने लंदन में अभ्यास शुरू कर दिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्वीट किया, “लंदन में टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन।”

पहले से निर्धारित इस टेस्ट मैच को इंग्लैंड में भारत की 2021 श्रंखला के पांचवें मैच में गिना जाएगा। इस सीरीज में मेहमान टीम 2-1 से आगे हैं। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की शुक्रवार को इंग्लैंड के लिए रवाना हुए। रविवार से रोहित शर्मा प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा बनेंगे। टेस्ट की तैयारियों के तहत भारतीय टीम 24 जून से 27 जून तक लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here