IND vs ENG : इंडिया के बल्लेबाजी कोच ने दिया बयान, इन गलतियों की वजह से हार सकती है टीम

0
515
IND vs ENG

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच में भारत की हालत थोड़ी खराब हो गई है. इंग्लैंड को आखिरी दिन जीत हासिल करने के लिए 119 रनों की जरूरत है. इसी बीच टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच ने स्वीकारा है कि उसे मैच के चौथे दिन जिस तरह की कोशिश करनी थी वैसा वह नहीं कर पाए.

भारतीय टीम की तरफ से चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने पांचवी टेस्ट के बारे में भारतीय टीम को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि, “हमारे बल्लेबाजों के साथ हमारा दिन काफी सामान्य था. हम शुरुआत में बदलाव नहीं कर सके.”

IND vs ENG

IND vs ENG : कैच छोड़ने का खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा

भारतीय टीम को कैच छोड़ने का खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा है. बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने आगे बताया कि, “अगर कल सुबह दो विकेट गिरते हैं, तो खेल अभी भी खुल सकता है. यह मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह से आगे नहीं है. हमें बेहतर क्षेत्रों में बेहतर गेंदबाजी करने की जरूरत थी, कुछ कैच छोड़े जाने से भी फर्क पड़ा.”

ख़राब रहा मैच का चौथा दिन :- मैच का चौथा दिन बेहद नाटकीय रहा. भारतीय टीम हारने की कगार पर खड़ी है. भारतीय टीम दूसरी पारी में 245 रन पर ही आउट हो गई. इसके बाद इंग्लैंड की टीम 259 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी है. इंग्लैंड की टीम की तरफ से जो रूट और जॉनी बेयरस्टो आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे हैं. इंग्लैंड की टीम फिलहाल 378 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अगर इंग्लैंड की टीम एजबेस्टन के टेस्ट मैच को जीतने में कामयाब हो जाती है तो वह इस सीरीज को 2-2 से बराबर करने में कामयाब हो जाएगी. इसके साथ ही भारत का इंग्लैंड की सरजमीं पर 15 साल बाद भी सीरीज जीतने का सपना पूरा नहीं हो पाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here