IND vs WI: आखिरी दो T20 मैचों पर मंडराया खतरा! इस बड़ी मुश्किल में फंसे दोनों टीमों के खिलाड़ी

0
263
IND vs WI

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के तीन मुकाबले खत्म हो चुके हैं, जिसमें भारतीय टीम 2-1 से आगे हैं. अब आगे के दो मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में होने वाले हैं. लेकिन यहां एक मुसीबत सामने आ गई है. खबर मिली है कि अभी तक भारतीय टीम को फ्लोरिडा जाने के लिए वीजा नहीं मिल पाया है.

IND vs WI : नहीं मिला वीजा

एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार, वीजा से जुड़ी परेशानी के लिए भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) की टीमें गुआना जाएगी. यहां पर अमेरिकी एंबेसी है. इस जगह पर सभी खिलाड़ियों की एक बैठक होगी, जिसमें वीजा के लिए चर्चा होनी है. अगले मुकाबले तक अगर यह परेशानी दूर हो जाती है तो अच्छी बात है. अगर ऐसा नहीं होता है तो या तो मुझ को आगे बढ़ाया जाएगा या फिर इसे रद्द कर दिया जाएगा.

FLORIDA

IND vs WI : आखिरी मैचों में आ रही दिक्क़त

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले जाने वाले आखिरी दो मुकाबले अमेरिका में होने हैं. अमेरिका क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए वहां के मुकाबले करवा रहा है. भारतीय टीम एक प्रसिद्ध क्रिकेट टीम है, इसका मैच देखने के लिए वहां काफी लोगों की भीड़ उमड़ सकती है. लेकिन आखिरी दो मुकाबलों में वीजा नहीं मिलने के कारण दिक्कत आ रही है. इस बारे में वेस्टइंडीज क्रिकेट ने बयान दिया है कि बुधवार को सभी खिलाड़ियों की गुआना में अपॉइंटमेंट फिक्स कर दी गई है. सभी के डाक्यूमेंट्स भी तैयार है. हम यही उम्मीद करते हैं कि वीजा मिल जाए और आखिरी दो मुकाबले शांतिपूर्वक और रोमांचक हो.

IND vs WI : आखिरी दो मुकाबले होंगे अमेरिका में

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच t20 सीरीज के तीन मुकाबले हो चुके हैं. आखिरी दो टी-20 मुकाबले 6 और 7 अगस्त को अमेरिका में होने हैं. भारतीय टीम को अगर वीजा मिल जाता है, तब गुआना से ही मियामी के फ्लाइट पकड़कर वह 5 घंटे में गरीब अमेरिका पहुंच जाएंगे. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में शुरू से ही कई परेशानियां सामने आ रही है. दूसरे और तीसरे मुकाबले भी काफी देरी से शुरू किए गए थे. देरी का कारण यह था कि भारतीय टीम के लगे सेंट किट्स नहीं पहुंचे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here