IND vs WI T20: वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में खेल सकते हैं विराट-रोहित, वनडे सीरीज से मिला था आराम

0
298
virat

IND vs WI T20: भारतीय टीम जुलाई के आखिरी हफ्ते में वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी. यहां पर दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज और टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है. वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में ऋषभ पंत, रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल नहीं है. इन्हे वनडे सीरीज में आराम दिया गया है. लेकिन अब खबर आ रही है कि टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली को जगह मिल सकती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में खेल सकते हैं. इस बात को लेकर अभी तक किसी ने भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ साथ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को भी आराम दिया गया है. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी आराम दिया गया है.

rohit

IND vs WI T20

जानकारी मिली है कि वनडे सीरीज की कप्तानी शिखर धवन को दी गई है. इसके अलावा दीपक, हुड्डा संजू सैमसन, ऋतुराज गायकवाड और आवेश खान 12 जुलाई से खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं है. लेकिन उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 सदस्य टीम में शामिल किया गया है. इसके लिए चयनकर्ताओं ने शुभ्मन गिल को भी चुना है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), रविंद्र जडेजा (उप कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here