MS Dhoni को अपना बल्ला साफ रखना पसंद है, अमित मिश्रा का खुलासा..

0
126

Amit Mishra ने दिल्ली कैपिटल्स(DC) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के IPL 2022 खेल के दौरान रविवार को हर मैच से पहले MS Dhoni के अपने बल्ले को ‘खाने’ के पीछे के कारण का खुलासा किया है। Mishra ने खुलासा किया है कि Dhoni हमेशा चाहते हैं कि उनका बल्ला साफ रहे और इस वजह से वह कभी भी हैंडल में किसी धागे या टेप का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

बिना किसी शक के, MS Dhoni विश्व क्रिकेट के सबसे करिश्माई शख्सियतों में से एक रहे हैं। वह हमेशा एक टीम के कप्तान के रूप में अपने रहस्यमय सामरिक कदमों के लिए ‘चर्चित’ चरित्र रहा है, चाहे वह टीम इंडिया के लिए हो या चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए। उन्होंने भारत को तीनों ICC खिताबों तक पहुंचाया, जिसमें दो विश्व कप और एक चैंपियंस लीग शामिल है। उन्होंने CSK को चार IPL ट्रॉफी जीतने के लिए भी निर्देशित किया।

भारत के पूर्व लेग स्पिनर Amit Mishra ने रविवार को ट्विटर पर Dhoni के एक शीर्ष रहस्य का खुलासा करने के लिए दिल्ली की राजधानियों (DC) के खिलाफ सीएसके के IPL 2022 मैच के दौरान डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, मुंबई में आयोजित किया। मिश्रा ने MS Dhoni की ‘बैट खाने’ की आदत के पीछे का कारण बताया।

“यदि आप सोच रहे हैं कि MS Dhoni अक्सर अपने बल्ले को ‘खाते’ क्यों हैं। वह बल्ले के टेप को हटाने के लिए ऐसा करते हैं क्योंकि उन्हें पसंद है कि उनका बल्ला साफ हो। आपको एमएस के बाहर निकलने वाले टेप या धागे का एक भी टुकड़ा नहीं दिखाई देगा। बल्ले, ”मिश्रा ने ट्वीट किया।

नंबर 5 पर आकर, MS Dhoni ने आठ गेंदों में नाबाद 21 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिससे CSK ने DC को 91 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208/6 रन बनाकर डीसी को 17.4 ओवर में 117 रन पर आउट कर दिया।

IMAGE CREDIT: MS Dhoni , CSK TWITTER, BCCI/IPL , AMIT MISHRA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here