“नीड टू लुक बियॉन्ड …”: Shoaib Akhtar का MS Dhoni और IPL में Virat Kohli के भविष्य पर बड़ा बयान..

0
125

रवींद्र जडेजा के कप्तानी से हटने के बाद MS Dhoni ने फिर से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कमान संभाली, गत चैंपियन ने एक बदलाव देखा है। Dhoni, जिन्होंने चार खिताबों के लिए फ्रेंचाइजी का नेतृत्व किया, एक बार फिर कप्तान बने, CSK ने अपने पिछले तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है। वह 14 मैचों में आठ अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है। हालाँकि CSK के पास आगे बहुत काम है, फिर भी वे play-off स्थान की दौड़ में एक बाहरी मौका के साथ हैं।

हालांकि, बड़ा सवाल यह है कि क्या 40 वर्षीय Dhoni, CSK के नेतृत्व की पहेली का दीर्घकालिक समाधान हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने दी दिलचस्प राय, अगले सीजन में CSK में Dhoni के भविष्य के बारे में पूछे जाने पर एक दिलचस्प जवाब दिया।

“किसी तरह, किसी को यह महसूस होता है कि वह प्रबंधन का हिस्सा होगा या नहीं। Dhoni के साथ कोई कभी नहीं जानता। वह अजीब चीजें कर सकता है। क्या महान व्यक्ति है। हम सभी उसे प्यार करते हैं और भारत के लिए जो हासिल किया है उसके लिए सम्मान करते हैं। मैं मान लीजिए कि वह एक दिन बुलाने से पहले एक और सीज़न के लिए खेल सकता है। या, वह प्रबंधन का हिस्सा हो सकता है। आपको बहुत सारे पैसे चाहिए। लेकिन आपको एक फ्रेंचाइजी के रूप में Dhoni और Virat Kohli से परे देखने की जरूरत है, “अख्तर रविवार को CSK-DC मैच से पहले एक साक्षात्कार में स्पोर्ट्सकीड़ा क्रिकेट को बताया।

“एक ब्रांड के रूप में उनके साथ बने रहें। अपनी भावनाओं और जुनून को अपने दो सितारों के साथ जोड़ें। लेकिन, यह एक क्रूर दुनिया है। आपको उनसे परे देखने की जरूरत है। Dhoni एक महान खिलाड़ी रहे हैं। वह अन्य खिलाड़ियों को शीर्ष पर मौका देते थे। निचले क्रम में खेलते हुए मैं खुद निचले क्रम में खेलता हूं। लेकिन मैं Dhoni को जादुई वापसी करते देखना चाहता हूं।”

Dhoni अब तक IPL 2022 में 11 मैचों में 163 रन बना चुके हैं। उन्होंने अर्धशतक भी लगाया है।

IMAGE CREDIT: MS Dhoni, Virat Kohli, RCB , CSK twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here