Rohith Sharma के आउट होने के बाद रवि अश्विन की पत्नी ने बढ़ाया रीतिका का हौसला..देखिये वीडियो

0
129

मुंबई इंडियंस के कप्तान Rohith Sharma अपने करियर में खराब दौर से गुजर रहे हैं। IPL का चल रहा 2022 संस्करण Rohith sharma के लिए बहुत अच्छा नहीं रहा है। शनिवार को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे रोहित शर्मा से उम्मीद की जा रही थी कि वह अपनी टीम के लिए बड़ी पारियां खेलेंगे, हालांकि क्रिकेटर एक बार फिर बल्ले से बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

अपने जन्मदिन के अवसर पर, Rohith sharma के प्रशंसकों की उम्मीदें उस समय उच्च स्तर पर थीं, जब वह संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे। लेकिन भाग्य के रूप में, रोहित आरआर के वरिष्ठ गेंदबाज रवि अश्विन द्वारा केवल 2 रन बनाकर आउट हो गए।

जब वह वापस पवेलियन जा रहे थे तो Rohith Sharma काफी परेशान दिख रहे थे। रोहित के आउट होने के बाद उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी कैमरे में कैद हो गईं और वह काफी तबाह दिख रही थीं। हालांकि, सबसे दिल को छू लेने वाले क्षणों में से एक में, रोहित के रविचंद्रन अश्विन की पत्नी पृथ्वी नारायणन के रूप में आउट होने के बाद, रितिका सजदेह को गले लगाने और सांत्वना देने के लिए दौड़ पड़े।

दूसरी ओर, यह Rajasthan royals के लिए एक बड़ा विकेट था और इस तरह अश्विन ने खुशी के साथ आउट होने का जश्न मनाया। पृथ्वी का हृदयस्पर्शी इशारा वास्तव में अच्छा था। उसी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और सभी को हैरत में डाल दिया है।

खेल के बारे में बात करते हुए, Mumbai Indians ने आखिरकार अपनी 8 मैचों की हार का सिलसिला समाप्त कर दिया क्योंकि उन्होंने आखिरकार IPL के चल रहे 2022 संस्करण की अपनी पहली जीत दर्ज की। मुंबई इंडियंस के पास आखिरकार आईपीएल 2022 अंक तालिका में उनके नाम के आगे एक ‘डब्ल्यू’ है क्योंकि उन्होंने शनिवार को नवी मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया।

IMAGE CREDIT: Rohith Sharma, IPL / BCCI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here