Ricky Ponting:पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप में इस टीम से हार सकती है भारत

0
90
Ricky Ponting

Ricky Ponting: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी बात कही है. उन्हें लगता है कि इस बार T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया आमने सामने होगी.उनका कहना है कि एरॉन फिंच की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम को हराकर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाएगी. रिकी पोंटिंग ने हाल ही में बहुत सारे T20 क्रिकेट मैच देखे हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) जस्टिन लैंगर के तहत टीम के सहायक कोच भी रहे हैं. इसके अलावा वह इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच भी रहे हैं.

ind vs aus

Ricky Ponting : इस टीम से हारेगा भारत

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लगता है कि मैंने पूरी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों को नजदीक से और व्यक्तिगत रूप से देखा है और उनका विश्लेषण करने के बाद मेरा मानना है कि इतनी बड़ी आईसीसी ट्रॉफी जीतने के लिए किस्मत भी बहुत जरूरी होती है. लेकिन रिकी पोंटिंग को लगता है कि इस बार T20 वर्ल्ड कप जीतने के ज्यादा चांस ऑस्ट्रेलिया के हैं.

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने आईसीसी रिव्यु के दौरान बातचीत करते हुए कहा कि मेरे हिसाब से भारत और ऑस्ट्रेलिया ही 2 टीमें हैं जो T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में आमने-सामने होंगी और ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत को फाइनल में हराने देगी. मौजूदा चैंपियन के पास घरेलू परिस्थितियों का फायदा भी.

Ricky Ponting : भारत के लिए ये है मुख्य खतरा

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) से जब सवाल पूछा गया कि वर्ल्ड कप के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के लिए कौन सी टीम खेल खतरा है? पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का मानना है कि इंग्लैंड की टीम के पास भी ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो ऐसे मैच जीता सकते हैं. पोंटिंग लंबे समय से ब्रैंडन मैकुलम के प्रशंसक रहे हैं और इंग्लैंड टेस्ट टीम के साथ अपनी टीम के लिए जितना भी उन्होंने किया है, वह तारीफ के काबिल है. रिकी पोंटिंग के अनुसार इंग्लैंड सफेद गेंद से खेलने वाली बेहतरीन टीम है. आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें बेहतरीन प्रदर्शन करेंगी और इस वर्ल्ड कप को जीत सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here