Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी को कोर्ट से मिली राहत, अश्लीलता फैलाने पर 15 साल पहले हुआ था केस दर्ज

0
88
shilpa

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) तो आए दिन सुर्खियों में छाई ही रहती है। यह तो हम सभी जानते हैं कि शिल्पा की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते जाते रहते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी मामले हैं जिन्होंने शिल्पा का कई सालों से पीछा नहीं छोड़ा। एक ऐसा ही काफी पुराना विवाद कई वक्त से चल रहा है। एक केस हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेरे से जुड़ा हुआ है। जब एक्ट्रेस को स्टेज पर सबके सामने किस करना और शिल्पा का उन्हें सपोर्ट करना भारी पड़ गया था।

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty : शिल्पा की लाइफ की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी

एक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की लाइफ की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी जो कि हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेरे से जुडी हुई है। साल 2007 में आयोजित हुए अवॉर्ड शो AIDS अवेयरनेस प्रोग्राम में शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे दोनों ही शामिल थे। इस अवार्ड शो के दौरान स्टेज पर रिचर्ड ने शिल्पा को बार-बार गले लगाया और किस किया। किस करने के बाद वहां पर हंगामा हो गया। कुछ लोगों ने शिल्पा और रिचर्ड पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज करवा दिया था। लेकिन हम आपको बता दें कि इस केस के फैसले को आते-आते आज 15 साल बीत गए हैं।

Shilpa Shetty : कोर्ट ने अब इस मामले में शिल्पा शेट्टी को बरी कर दिया

मुम्बई की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अब इस मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को क्लीन चिट दे दी है। कोर्ट का कहना है कि शिल्पा शेट्टी आरोपी नंबर एक ज्ञानी रिचर्ड गेरे की हरकत की विक्टिम थीं और ऐसा एक भी सबूत नहीं है कि शिल्पा इसमें अपनी तरफ से शामिल थीं। मजिस्ट्रेट का कहना है कि वीडियोस में साफ साफ दिख रहा है कि रिचर्ड कैसे शिल्पा को बार-बार हग कर रहे हैं, किस कर रहे हैं। जिसमें शिल्पा भी उनकी इस हरकत स्वागत गुस्सा नजर आ रही थी और वह कह रही थी कि कुछ ज्यादा नहीं हो रहा है। लेकिन अब 15 साल बाद कोर्ट ने शिल्पा को इसके से बाइज्जत रिहा कर दिया है।

शिल्पा के खिलाफ जारी हुआ था अरेस्ट वारंट:

हैरान कर देने वाली बात की है कि 2007 में राजस्थान से दो और गाजियाबाद से एक केस दर्ज हुआ था, क्योंकि लोगों को यह लग रहा था कि शिल्पा अश्लीलता फैला रही है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि 2017 में उनकी याचिका पर यह केस सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई में यह ट्रांसफर किया था। जिस पर अब जाते हुए क्लीन चिट मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here