Twitter Reaction on KKR Line-up: ‘कोई आश्चर्य नहीं, क्यूंकि उन्होंने अपना सीजन खुद खराब कर दिया’..

0
141

KKR आखिरकार टूर्नामेंट में अपनी पतली उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए Mumbai Indians के खिलाफ एक महत्वपूर्ण जीत हासिल करने में सफल रही। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम ने अपने लाइनअप में पांच बदलाव किए और इसने अच्छा भुगतान किया क्योंकि मुंबई इंडियंस अंत में 52 रनों से हार गई। सीज़न की अपनी पांचवीं जीत के साथ, कोलकाता नाइट राइडर्स अब अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई है, हालांकि, प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए अभी भी सड़क लगभग असंभव दिखती है।

इससे पहले Venkatesh Iyer (43) ने Rahane (25) के साथ शीर्ष क्रम में शानदार प्रदर्शन किया, जबकि Nitish rana (43) ने हाल के दिनों में अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखी। गेंदबाजी विभागों में, पैट कमिंस KKR की ओर से गेंदबाजों की पसंद थे, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई ने 22 रन देकर 3 विकेट लिए और मुंबई इंडियंस के लिए रन चेज में सेंध लगा दी।

टीम Selection में CEO वेंकी मैसूर भी शामिल : श्रेयस अय्यर
जीत के बाद, कप्तान Iyer ने उल्लेख किया कि कोच ब्रेंडन मैकुलम और सीईओ वेंकी मैसूर का निर्णय लेने और टीम चयन में एक बड़ा हिस्सा था और उन्हें लगा कि कुछ कठिन निर्णय भी लेने होंगे। उन्होंने टीम में शामिल खिलाड़ियों का भी आभार व्यक्त किया कि वे बहुत कुछ काटने और बदलने के बाद भी अपना सिर ऊपर रखने में सक्षम हैं।

“यह वास्तव में कठिन है क्योंकि मैं भी एक बार उस स्थिति में था जब मैंने आईपीएल खेलना शुरू किया था। हमने कोचों के साथ चर्चा की और जाहिर है, सीईओ भी टीम चयन में शामिल है, इसलिए विशेष रूप से, बाज (ब्रेंडन मैकुलम), वह खिलाड़ियों के पास जाता है और उन्हें बताता है। सच कहूं तो, वे सभी निर्णय लेने में बहुत सहायक हैं और जिस तरह से वे मैदान पर उतरते हैं और प्रत्येक व्यक्ति का समर्थन करते हैं, यह कप्तान के रूप में गर्व करने वाली बात है और मैं आज जिस तरह से खेला उससे मैं वास्तव में खुश हूं, अय्यर ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा

टीम चयन में शामिल सीईओ के बारे में जानने के लिए ट्विटर पर प्रशंसक बिखर गए और उन्होंने मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान अय्यर के शब्दों को सुनने के बाद प्रबंधन को फटकार लगाई।

IMAGE CREDIT: IPL/BCCI , KKR

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here