मैच के दौरान MS Dhoni के आउट होने के बाद Virat Kohli ने आक्रामक जश्न मनाया, फैंस बोले देशद्रोही..

0
147

Virat Kohli का बल्ले से संघर्ष जारी रहा क्योंकि वह चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 33 गेंदों पर 30 रन बनाकर आउट हो गए, जिसे बाद में पुणे के एमसीए स्टेडियम में 13 रन से जीता गया..बुधवार शाम को।

जबकि Kohli का बल्ले से खराब प्रदर्शन चिंता का विषय बना हुआ है, प्रशंसक RCB के पूर्व कप्तान Virat Kohli से एक अलग कारण से परेशान थे।

MS Dhoni के आउट होने के बाद 33 वर्षीय की बॉडी लैंग्वेज समर्थकों के साथ अच्छी नहीं रही, जो ट्विटर पर अपनी भावनाओं को बाहर निकालने के लिए तेज थे।

CSK के कप्तान को जोश हेज़लवुड द्वारा फेंके गए अंतिम ओवर में आउट किया गया क्योंकि उन्होंने मिड-विकेट की बाड़ को साफ करने की कोशिश की थी, लेकिन उनका शॉट सीधे रजत पाटीदार के पास गया। फील्डर द्वारा कैच पूरा करने के तुरंत बाद एक उत्साहित कोहली चिल्लाते हुए देखा गया, जो कैमरे में कैद हो गया।

RCK और CSK दोनों अभी भी चल रहे सीज़न में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं, प्रतियोगिता का परिणाम दोनों पक्षों के लिए समान रूप से महत्वपूर्ण था।

हालाँकि, Dhoni , फिनिशर, CSK को घर ले जाने में विफल रहे क्योंकि उन्हें 2 पर आउट किया गया था। इस बीच, एक मजबूत शुरुआत के बावजूद RCB के 173/8 के जवाब में केवल 160/8 का प्रबंधन कर सका।

इस जीत के साथ RCB अब 11 मैचों में छह जीत के साथ शीर्ष चार में पहुंच गई है। वहीं, CSK ने 10 मैचों में तीन जीत दर्ज की हैं।

image credit: Virat Kohli , ipl / bcci

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here