Virat Kohli Video : भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में पांचवा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में दूसरी पारी के अंदर भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 378 रनों का लक्ष्य दिया.अब इंग्लैंड की टीम इस लक्ष्य का पीछा कर रही है. इंग्लैंड की बल्लेबाजी की शुरुआत अच्छी रही. एलेक्स लीस और जैक क्रॉउली के बीच शतकीय साझेदारी हुई. इसके बाद जैक क्रॉउली आउट हो गए. इसके कुछ देर बाद लीस भी पवेलियन लौट गए. लीस के आउट होने के बाद कोहली ने शानदार तरीके से जश्न मनाया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Virat Kohli Video

Virat Kohli Video : लीस ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए

लीस ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए. उन्होंने इस पारी में 8 चौके लगाए. इसके बाद वे रन आउट हो गए. उन्हें मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने रन आउट किया. लीस के रन आउट होने के बाद कोहली ने जमकर जश्न मनाया. लीस के आउट होने के बाद विराट कोहली ने जमकर जश्न मनाया. इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट किए हैं. वीडियो को ट्विटर पर भी कई बार शेयर किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें पहली पारी की समाप्ति पर भारतीय टीम ने ऑल आउट होने तक 416 रन बनाए थे. जबकि दूसरी पारी में भारतीय टीम 245 रन बना पाई. पहली पारी में लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम सिर्फ 248 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 191 रन बना लिए हैं.

विराट कोहली से जश्न मनाने का अंदाज अनोखा था. उन्होंने तेज रफ्तार से मैदान में भागते हुए और उछल उछल कर हवा में मुक्के मारते हुए विकेट का जश्न मनाया. जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शतकीय पारी खेली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *