Yuvraj ने CSK के 97 पर Raina को बेरहमी से ट्रोल किया, पूर्व-चेन्नई स्टार ने दिया करारा जवाब..

0
130
Yuvraj

IPL की दो सबसे सफल फ्रेंचाइजी CSK और MI जब भी मिलते हैं तो मैच को लेकर काफी उत्साह होता है। IPL के El Clasico, जैसा कि ज्यादातर लोग कहते हैं, गुरुवार शाम को एक बार फिर से एक यादगार मैच खेला गया, इसके लिए खेलने के लिए बहुत कुछ नहीं होने के बावजूद। इस सीज़न में MI के प्लेऑफ़ की दौड़ से पहले ही बाहर हो जाने के बाद, CSK के पास अभी भी एक बाहरी मौका था, लेकिन पाँच विकेट की हार के साथ, ऐतिहासिक रूप से अब तक की दो सर्वश्रेष्ठ IPL टीमें अब विवाद में नहीं हैं।

फिर भी, दूर करने के लिए बहुत कुछ था, सबसे प्रमुख रूप से, CSK की घृणित बल्लेबाजी पतन, जिसने उन्हें MI के खिलाफ 97 रन पर आउट कर दिया। परिणाम ने सभी का ध्यान खींचा, जिसमें भारत के पूर्व सितारे Yuvraj और Raina शामिल थे, दोनों एक इनडोर फुटबॉल मैच का आनंद ले रहे थे। Yuvraj ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना और रैना का एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए एक वीडियो शूट किया और CSK के प्रदर्शन को लेकर भारत के अपने पूर्व साथी को ट्रोल किया।

“Raina, आपकी टीम आज 97 पे ऑल आउट हो गई है। क्या कहना चाहेंगे आप?” (आपकी टीम आज रात 97 रन पर आउट हो गई। आपका क्या कहना है?) जवाब में, रैना ने एक जवाब दिया: “मैं नहीं था उस मैच में” (मैं मैच का हिस्सा नहीं था)।

रैना CSK की रीढ़ थे और वर्षों से फ्रेंचाइजी की सफलता का हिस्सा रहे हैं। 2008 की शुरुआत से रैना सीएसके का हिस्सा बने रहे – 2016 और 2017 को छोड़कर – पिछले सीज़न तक। रैना, या MR.IPL ‘जैसा कि उन्हें प्रशंसकों द्वारा प्यार से बुलाया जाता है, व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2022 से चूक गए और हालांकि वह अगले वर्ष खेलने के लिए लौट आए, उन्होंने 12 मैचों में सिर्फ 160 रन बनाए। इस साल आईपीएल की मेगा नीलामी के दौरान रैना को कोई खरीदार नहीं मिला। पूरी संभावना है कि रैना ने अपने करियर का अंतिम आईपीएल मैच खेला है और वह 5528 रन बनाकर एक महान खिलाड़ी के रूप में उतरेंगे, जिनमें से 4687 CSK के लिए खेलते हुए आए हैं।

दूसरी ओर, Yuvraj ने IPL 2019 में MI का प्रतिनिधित्व किया, जहां उन्होंने 98 रन बनाकर चार मैच खेले। उन्होंने अपने पहले मैच में 53 रनों की शानदार पारी खेली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अगले गेम में युजवेंद्र चहल को छक्कों की हैट्रिक के लिए स्मोक किया। Yuvraj को IPL के 2020 सीज़न से पहले फ्रैंचाइज़ी द्वारा रिलीज़ किया गया था।

IMAGE CREDIT: Yuvraj , Raina , ipl/bcci

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here