Entertainment News : ‘छोटी सरदारनी’ की एक्ट्रेस कृतिका सेंगर के घर 7 साल बाद आई खुशी, जाने पूरा मामला

0
118
Entertainment News

Entertainment News : निकितन धीर और कृतिका सेंगर ने अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। यह दोनों एक बच्ची के पैरेंट बन गए है। इन्होंने एक क्यूट बेबी गर्ल को जन्म दिया है। यह अपनी जिंदगी के नए पड़ाव में कदम रख चुके हैं। इन दोनों की शादी 2014 में हुई थी और कृतिका ने नवंबर 2021 मे प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर प्यारी तस्वीर जो शेयर कर लिखा कि, “धीर जूनियर 2022 में आ रहा है।”

उसमें उन्होंने मीडिया के सामने अपनी प्रेगनेंसी की खुशी के बारे में शेयर किया था। उन्होंने अपने एक्साइटमेंट के बारे में बताया कि “निकेतन सातवें आसमान पर हैं और मैं कहां हूं मुझे नंबर नहीं पता! वह पिता बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं और मैं बहुत खुश नसीब और आभारी हूं कि मैं बहुत जल्द ही मां बनने वाली हूं। यह हमारी जिंदगी का एक नया पड़ाव है और हमारा परिवार एक नए सदस्य का इंतजार कर रहा है।”

Entertainment News

Entertainment News : 7 साल बाद दिया बच्चे को जन्म:-

कृतिका सेंगर ने आगे बताया कि ” यह हमारे जीवन का एक नया पड़ाव होगा क्योंकि यह हमारा पहला बेबी है। हमारी शादी को 7 साल हो चुके हैं और यह हम दोनों के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइस था। हम दोनों खुशी से पागल हो उठे और हमारी फैमिली भी काफी खुश है।” इन दोनों ने हाल ही में मेटरनिटी फोटोशूट करवाया था, जिसमें कृतिका के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ साफ देखी जा सकती है।

निकितन ने कई फिल्मों में किया काम:- निकेतन धीर और कृतिका सेंगर ने 3 सितंबर 2014 को अरेंज मैरिज की थी। यह एक अरेंज मैरिज थी जिसे निकितन के पिता ने मैच किया था। कृतिका को अंतिम बार ‘छोटी सरदारनी’ में देखा गया था और निकितन को ‘अंतिम:द फाइनल ट्रूथ’ में देखा गया था। निकितन अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का भी हिस्सा थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here