Breaking News : अंकित गुर्जर मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट का नाम आया सामने

0
115
Breaking News

Breaking News : 3 अगस्त 2021 को तिहाड़ जेल के अंदर गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हत्या का मामला सीबीआई ने सुलझा लिया है। इस केस में तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट नरेंद्र मीणा को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें जेल नंबर तीन के अंदर बंद मृतक गैंगस्टर अंकित गुर्जर के परिजनों ने आरोप लगाया था कि जेल के अंदर प्रोटेक्शन मनी की मांग करने के विरोध में कुछ कैदियों ने उसकी हत्या कर दी। अब इस मामले में डिप्टी सुपरिटेंडेंट का नाम भी सामने आया है, जिसके बाद सीबीआई ने 5 मई को उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Breaking News

Breaking News : अंकित पर दर्ज थे कई केस:-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंकित पुत्र बाबा विक्रम चांदी नगर थाना का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ रंगदारी और हत्या के समेत कई धाराओं में 16 मुकदमे दर्ज है। उसे पुलिस द्वारा अगस्त 2020 में गिरफ्तार किया गया था। 1 साल पहले तिहाड़ जेल में अंकित की संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई। उसके बाद अंकित के बारे में जेल स्टाफ पर अंकित को परेशान करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही अंकित को बेरहमी से पीटा गया था जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अंकित 2012 में अपराध की दुनिया में आया था और उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

परिवार और पुलिस आमने सामने:- अंकित की मौत जेल में बैरक नंबर 3 में हुई थी। जानकारी के अनुसार मौत के एक दिन पहले अंकित के पास मोबाइल मिला था और इसी वजह से अधिकारी के साथ अंकित की झड़प हुई। परिवार जनों का कहना है कि इस हाथापाई में उसे बहुत मारा पीटा गया। अंकित को गंभीर चोट आने के बाद भी उसे हॉस्पिटल नहीं ले जाया गया। पुलिस ने बयान दिया है कि अंकित का जेल के कैदियों से झगड़ा हो गया था और इसी कारण उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here