Trending News : महंगाई बढ़ने के साथ ही लोगों के जेब खर्च पर दोहरी मार पड़ रही है। महंगाई बढ़ने से लोगों के घर का बजट पूरी तरह बिगड़ चुका है। अब तो वह अपनी आमदनी में से बचत भी नहीं कर पा रहे। उनका खर्च बढ़ने के कारण वह सस्ता, सुंदर और टिकाऊ सामान खरीदना ही अपनी प्राथमिकता समझते हैं। आपको सस्ती मिलने वाली चीजें हद से ज्यादा महंगी मिलने लग जाए तो आपके होश उड़ जाएंगे। ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Trending News

Trending News : लोगों को ऑनलाइन सामान खरीदने का चस्का लग चुका

लोगों को ऑनलाइन सामान खरीदने का चस्का लग चुका है। छोटी से छोटी चीज हो या कोई बड़ी चीज सभी लोग अपने घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर देते हैं और कुछ ही दिनों में वह सामान आपके घर पर आ जाता है। कई बार जरूरत के सामान काफी सस्ते मिल जाते हैं जिससे ऑनलाइन सामान खरीदने पर लोगों का भी फायदा होता है। अब एक मामला सामने आया है जिसमें सस्ती मिलने वाली चीज भी हद से ज्यादा महंगी मिल रही है।

बाल्टी मिल रही है बहुत महंगी:- एक शॉपिंग वेबसाइट के अनुसार गुलाबी रंग की बाल्टी हद से ज्यादा महंगी मिल रही है। इस बाल्टी की कीमत सुनकर लोग अपने होश खो बैठे हैं और इतनी महंगी बाल्टी खरीदने से डर रहे हैं। हम आपको बता दें इस मामूली सी बाल्टी की कीमत है 35900 रुपये। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा है। इस बाल्टी की एमआरपी 35900 रुपये है और इस पर 28% डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। डिस्काउंट मिलने के बाद भी इसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

डिस्काउंट के बाद भी इतनी ज्यादा कीमत:- इन बाल्टी पर 28% डिस्काउंट दिए जाने के बाद इसकी कीमत 25,999 रुपये हो जाती है। इस कीमत पर भी आम आदमी इस बाल्टी को नहीं खरीद सकता। आपको बता दें इस बाल्टी की खरीद पर EMI का ऑप्शन भी दिया गया है। इस बाल्टी की कीमत सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *