Varun Dhawan Kiara Advani Dance Video : डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर का फिनाले हाल ही में हो चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी आसाम के नोबोजीत की हुई है। इस रियलिटी शो का फिनाले काफी मजेदार रहा है। इस रियलिटी शो के फिनाले में जुग जुग जिओ फिल्म की पूरी टीम आई थी।वरुण धवन, कीआरा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर आए थे। इन सुपरस्टार ने बच्चों के साथ कई मस्तियां की।

यह तो हम सभी जानते हैं कि जुग जुग जिओ फिलहाल सिनेमाघरों में लग चुकी है। लेकिन फिर भी वरुण धवन इस फिल्म के प्रमोशन करते जा रहे हैं। डीआईडी के मंच पर वरुण और कियारा ने खूब मस्ती की है। इस रियलिटी शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर भारती के पति हर्ष लिंबाचिया का दिल टूट गया।

Varun Dhawan Kiara Advani Dance Video

Varun Dhawan Kiara Advani Dance Video : वरुण ने स्टेज पर भारती सिंह के साथ डांस किया

डीआईडी के फाइनल में भारती की कॉमेडी देखी गई। भारती के साथ वरुण धवन ने एक डांस भी किया वरुण और भारती का डांस इतना जोरदार था कि हर्ष लिंबाचिया के तो होश ही उड़ गए। जहां वरुण ने स्टेज पर भारती सिंह के साथ डांस किया वहीं कियारा ने भी अपुन पेगू टाटो के साथ कदम थिरकाये।

भारती को उठाया गोद में: आप वीडियो में देख सकते हैं कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी डांस में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।वरुण भारती के साथ डांस करते करते भारती को गोद में उठा लेते हैं। भारती और वरुण के इस मजेदार डांस को देखकर हर्ष लिंबाचिया के तो होश ही उड़ गए।

यह तो हम सभी जानते हैं कि जुग जुग जिओ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में आपको वरुण सूद का रोल भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता है।हमारे सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करती हुई नजर आ रही है। इस फिल्म ने अब तक काफी अच्छी कमाई की है और यही कमाई वीकेंड में डबल हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *