Agra News : फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और 8 साल की बेटी, जांच में जुटी पुलिस टीम

0
528
Agra News

Agra News : आगरा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 10 में बुधवार सुबह एक ही घर के तीन सदस्यों के शव फंदे से लटके मिले. मौके पर पहुंची पुलिस सामूहिक आत्महत्या का मामला बता रही है. तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि आवास विकास कॉलोनी के निवासी सोनू, उसकी पत्नी गीता और 8 साल कि बेटी सृष्टि और एक बेटा श्याम इस घर में रहते थे. जब सुबह श्याम नींद से जागा तो पिता, मां और बहन के शव फंदे से लटके मिले. उन्हें फंदे से लटका देखकर श्याम जोर जोर से चीखने लगा. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग वहाँ आ गए.

Agra News

Agra News : बेटे ने मामा को दी जानकारी

मृतक दम्पति के बेटे ने फोन कर इस बात कि जानकारी अपने मामा विजय कश्यप को दी. बाद में विजय कश्यप ने पुलिस को इस बारे में बताया. सीओ हरी पर्वत सत्यनारायण का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है. इसका कारण पता किया जा रहा है. जांच की जा रही है.

मोहल्ले के लोग रह गए स्तब्ध :- पति, पत्नी और उनकी बेटी कि मौत से पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है. हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर तीनों कि एक साथ मौत कैसे है? मृतक दम्पति के बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है. मौका ए वारदात पर डॉग स्क्वाड को बुलाया गया है. घटनास्थल कि बारीकी से जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here