Agra News : लिव-इन में रह रही पत्नी की पति ने की हत्या, हाथ बांधे और चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया

0
496
Agra News

Agra News : आगरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही है एक महिला को उसके पति ने अपनी बहन के साथ मिलकर हत्या कर दी। खबर है कि रितिका नाम की महिला को उसके पति ने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। आरोप लगाया गया है कि रितिका को पति अमित गौतम ने अपनी बहन के साथ मिलकर प्रेमी विपुल के सामने ही ओम श्री अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिससे रितिका की मौके पर ही मौत हो गई।

ऐसी खबर है कि रितिका की शादी 2014 में फिरोजाबाद के रहने वाले अमित गौतम से हुई थी। रितिका मूल रूप से गाजियाबाद की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि पति अमित से अनबन के बाद रितिका करीब डेढ़ साल से अपने प्रेमी विपुल के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी।

Agra News

Agra News : हाथ बांध नीचे फेंका

दूसरी तरफ पति अमित गौतम रितिका की काफी समय से तलाश कर रहा था। इसके बाद अमित को अपनी पत्नी रितिका की ओम श्री अपार्टमेंट में होने की सूचना मिली। अमित अपनी बहन के साथ अपार्टमेंट में पहुंचा। इसके बाद उसने रिश्तेदारों के साथ मिलकर सबसे पहले रितिका के हाथ बांधे और उसके बाद रितिका को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल के ऊपर से नीचे फेंक दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पति अमित गौतम और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया है। आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया है कि हत्या के मामले में दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here