Cricket News : कोहली-रोहित-राहुल को टी20 टीम में नही करना चाहिए था सेलेक्ट, अब करनी होगी इनसे सख्त लहजे में बात

0
538
Cricket News

Cricket News : हाल ही में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज खेली थी। इस सीरीज में कोई भी सीनियर खिलाड़ी शामिल नहीं था इसलिए युवा खिलाड़ी ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड ने सलामी बल्लेबाजी की थी। लेकिन अब भारत की बी टीम आयरलैंड दौरे पर है, यहां दोनों टीमों के बीच दो टी-20 मुकाबले खेले जाएंगे। एसी सीरीज में भी ऋतुराज गायकवाड और इशान किशन पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

टीम में जगह बनाना मुश्किल:- चाहे इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा हो लेकिन रोहित शर्मा और केएल राहुल की वापसी के बाद ईशान किशन और ऋतुराज को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलेगा। इसके अलावा विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की एंट्री होने के बाद तो शायद यह प्लेइंग इलेवन में भी शामिल ना हो। रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद शायद ही एक साथ खेलें हो।

Cricket News

Cricket News : सख्त लहजे में करनी होगी बात

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा विराट कोहली और रोहित शर्मा कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। पिछले कुछ समय से उनकी परफॉर्मेंस पर काफी सवाल उठ रहे हैं इस बात को लेकर टीम इंडिया के पूर्व सिलेक्टर सबा करीम ने कहा है कि प्लेइंग इलेवन में इनकी जगह होगी लेकिन चयनकर्ताओं को इनसे सख्त लहजे में बातचीत करने से शर्माना नहीं चाहिए। यदि वह आवश्यकता के अनुसार बल्लेबाजी करने में असमर्थ रहते हैं।

तीनों के पास पर्याप्त अनुभव:- मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सिलेक्टर करीम ने कहा कि चयनकर्ताओं के लिए यह एक कठिन काम है। इस लेवल पर मुझे यकीन है कि रोहित शर्मा, के एल राहुल और विराट कोहली के पास अपने दृष्टिकोण को बदलने और खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में बेहतर गति से बल्लेबाजी करने का अनुभव है। यदि उनकी इस प्रकार की आलोचना हो रही है तो उन्हें इसका समाधान निकालना चाहिए। यह उन पर निर्भर है कि वह इस बात का समाधान निकालें ताकि वे अपना प्रदर्शन सुधार करें।प अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो चयनकर्ताओं को उनसे कड़े लहजे में बात करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here