Agra: सिकंदरा में चांदी व्यपारी की गोली मार हत्या, भाजपा कार्यकर्ता ने काटा गला

0
536
bjp

Agra: आगरा (Agra) के सिकंदरा में एक चांदी व्यापारी की भाजपा कार्यकर्ता ने हत्या कर दी। ऐसा बताया जा रहा है कि पहले गाड़ी में गोली मारकर व्यापारी को मारा गया और फिर उसे जंगल ले जाकर शरीर को धड़ से अलग कर दिया। पुलिस को खबर मिलने के बाद जब पुलिस ने छानबीन की तो जंगल में पाई गई गाड़ी के पीछले सीट में व्यापारी का सिर एक थैली के अंदर मिला। जिसे देखकर पुलिस हैरान ही रह गई। हत्यारे भाजपा नेता और उसके भांजे को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है।

Agra : भाजपा नेता है हत्यारा

आगरा (Agra) के सिकंदरा में पुलिस शुक्रवार की तड़के साढ़े तीन बजे अरसेना गांव में गश्त कर रही थी। गांव के पास में ही एक जंगल में दो व्यक्तियों को गाड़ी के पास खड़ा देखकर पुलिस पूछताछ करने चली गई। उन दोनों आरोपियों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने समय रहते ही उन दोनों को पकड़ लिया। पुलिस ने तुरंत ही कार की तलाशी ली, तो पुलिस के होश ही उड़ गए। तलाशी के दौरान पुलिस को कार की पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर मिला।

Agra

Agra : हत्या के बाद काटा गला

सीओ हरी पर्वत एएसपी सत्यनारायण का कहना है कि पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम टीकू भार्गव बताया है। यह व्यक्ति बैलेंसगंज का रहने वाला है। और तो और उसके इस कांड में उसका भतीजा भी साथ में है। आरोपियों ने जिस व्यक्ति को मारा,है वह एक चांदी का व्यापारी है। उसका नवीन वर्मा बताया जा रहा है। पुलिस की छानबीन से पता चला है कि टीकू और नवीन काफी अच्छे दोस्त हैं, इन दोनों का एक दूसरे के घर पर आना जाना भी चलता रहता था।

टीकू ने गुरुवार की रात नवीन को किसी बहाने मिलने के लिए बुलाया था। नवीन जब मिलने गया तो टीकू ने उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया और जंगल की ओर ले जाते हुए, उसके सर पर गोली मार दी। नवीन की हत्या करने के बाद उसे गांव अरसेना ले गए। शव को ठिकाने लगाना चाहते थे। उसके साथ भतीजा भी था। कार रोकने के बाद शव नीचे उतारा और चाकू से गला काट दिया।

Agra : कार में सिर को पॉलिथीन में लपेट कर रख लिया

आरोपियों ने नवीन को मारकर उसके कपड़े उतार दिए थे, ताकि कोई भी उसे जल्दी से पहचान ना सके। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उन्होंने देखा कि सिर को एक पॉलीथिन के अंदर लपेट कर रखा हुआ था। सिर को वह लोग कहीं और ही ले जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले जंगल में पुलिस पहुंच गई। दोनों आरोपियों को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस की सतर्कता पर इनाम की घोषणा की है। आरोपी टीकू अपने आपको पहले भाजपा का कार्यकर्ता बता रहा था, लेकिन अभी तक यह बात साबित नहीं हुई है।

Agra : हत्या के पीछे की यह है वजह

शिव हरी पर्वत का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की गई तब बताया कि नवीन की शादी को कई साल बीत चुके हैं और उसके दो बच्चे भी हैं। टीकू का नवीन के घर आए दिन आना जाना चालू था। टीकू, नवीन की पत्नी से भी बातचीत किया करता था। टीकू, नवीन की पत्नी के साथ दोस्ती करना चाहता था, इसीलिए उसने नवीन की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here