Uttarpradesh: खेलते हुए BJP नेता के बेटे से दब गया ट्रिगर, हुई दोस्त के हाथों दोस्त की हत्या

0
546

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के कौशाम्बी में खेल खेल में हो गया एक बड़ा हादसा। मस्ती मजाक में खेलते खेलते एक मासूम बच्चे से हो गई दूसरे मासूम बच्चे की हत्या। सूत्रों से पता चला है कि उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के कौशाम्बी में बीजेपी नेता के घर पर कुछ बच्चे खेल रहे थे। तभी पास में रखी लाइसेंस वाली पिस्तौल से गोली चल गई।

बुलेट सीधे मासूम बच्चे की छाती में जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने तुरंत ही नेताजी के घर आकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह पूरा मामला करारी थाना के अशोकनगर का है। पुलिस का कहना है कि करारी थाना क्षेत्र अशोकनगर में भाजपा जिला महामंत्री संजय जायसवाल का घर है। संजय जायसवाल के बच्चे करीब शाम को 6:00 बजे के आसपास अपने पड़ोसी रामेश्वर प्रसाद के 11 साल के बेटे अनंत वर्मा के साथ चोर पुलिस खेल रहे थे। उस वक्त मोहल्ले के कुछ आसपास के बच्चे भी खेलने आ गए।

Uttarpradesh

Uttarpradesh : सीधे सीने में लगी गोली

जब बच्चे घर में खेल रहे थे, उस वक्त घर में कोई भी बड़ा सदस्य नहीं था। इसलिए बच्चे खेलते खेलते कमरों में चले गए। कमरे के अंदर नेताजी के टेबल पर पिस्तौल रखी हुई थी। संजय जायसवाल के बेटे ने मस्ती मजाक में पिस्तौल उठा ली और उससे शूट कर दिया। गोली सीधा सामने खड़े बच्चे अनंत वर्मा के सीने में जा लगी जिससे उसकी तुरंत ही मौत हो गई। गोली के लगते ही आनंद वर्मा जमीन पर गिर पड़ा और वह तड़पने लग गया था। बच्चे की तड़पते तड़पते ही मौत हो गई।

Uttarpradesh : रोती हुई बच्चे के पास पहुंची मां

संजय जायसवाल के बेटे ने अनंत वर्मा की मां को जाकर सारी बातें बता दी। पूरी बात सुनने के बाद अनंत वर्मा की मां जोरों से रोते हुए अपने बेटे के पास भागी चली आई। जोर जोर से मच रहे कोहराम की वजह से आसपास के लोग भी भागे चले आए। परिवार वालों ने अनंत को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां जाते ही डॉक्टर ने उसे मृतक साबित कर दिया।

Uttarpradesh : पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी समर बहादुर और क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कृष्णा नारायण पुलिस फोर्स को लेकर तुरंत अस्पताल में मौजूद हुए। पुलिस ने पूरी घटना का विस्तार पूर्वक विवरण लिया। शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here