Uttarpradesh: मानवता शर्मसार!अपने ही बेटे की लाश को कंधे पर लेकर चला पिता, 25 किलोमीटर की दुरी तय की

0
272
aa

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के प्रयागराज मे इंसानियत को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। पैसे की कमी होने के कारण एंबुलेंस ना मिलने पर एक पिता ने अपने 14 साल के बेटे को कंधे पर डालकर 25 किलोमीटर का रास्ता तय किया। राह में चलते जितने भी लोगों ने इस दृश्य को देखा वह सभी दंग रह गए। लोगों का कहना है कि बच्चे को करंट लग गया था। करंट इतना जोर का था कि बच्चा तुरंत ही बेहोश हो गया। उसे उस अवस्था में उठाकर माता-पिता एसआरएन अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

Uttarpradesh

Uttarpradesh : इलाज के दौरान हुई मौत

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) से वायरल हो रही इस खबर से यह पता चला कि बच्चे के पिता के पास पर्याप्त पैसे नहीं थे, जिससे वह प्राइवेट गाड़ी कर शव को घर ले जा सके। पिता के पास जितने भी पैसे थे वह अपने बेटे के इलाज के वक्त खर्च हो गए। यह पूरा मामला स्वरूपरानी नेहरू हॉस्पिटल का बताया जा रहा है। लाचार पिता अपने बेटे को कंधे पर डालकर करछना थाना क्षेत्र डीहा गांव तक गया।

पिता के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह गाड़ी किराए पर ले सके। ऐसा कहा जा रहा है कि अस्पताल वालों ने एंबुलेंस उपलब्ध कराने से मना कर दिया था। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Uttarpradesh : लोग उठा रहे प्रशासन पर सवाल

वायरल हो रही वीडियो में घटित घटना को देखकर लोग अस्पताल प्रशासन पर सवाल उठा रही है। कुछ लोगों का यह कहना है कि पिता जब रास्ता तय करते हुए थक जाता था, तो उनकी पत्नी अपने बेटे को कंधे पर लेकर रास्ता तय करने लगती थी। इस तरह से यह दोनों अपने बच्चे का शव लेकर अपने घर पहुंचे। इस पूरे मामले में अस्पताल प्रशासन किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रही है।

Uttarpradesh : अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

इस पूरी घटना का वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। कैप्शन लिखा है, न सुविधाएं, न इलाज है, यही भाजपा 2.0 का राज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here