Aligarh: महिला के साथ हुआ ऐसा काम किसी को भी नहीं हुई कानो कान खबर, जाने पूरा मामला

0
289
aligarh

Aligarh: यूपी (UP) के अलीगढ़ (Aligarh) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी ही नहीं बल्कि उसका पति भी हैरान रह गया। इस मामले के सामने आते ही पति-पत्नी दोनों ही काफी चिंता मे पड़ गए। दरअसल मामला यह है कि अलीगढ़ (Aligarh) में रहने वाली महिला के नाम पर लाखों रुपयों का लोन लिया गया है, जिसके बारे में उसे और उसके पति को कोई खबर ही नहीं थी। पति ने इस मामले में कार्यवाही करने की सोची। महिला के पति ने बैंक मैनेजर के खिलाफ डीएम को शिकायत कर मामला दर्ज कराया। कोतवाली देहात में शाखा प्रबंधन के विरोध मामला दर्ज कराया गया है।

jameen

Aligarh : डीएम से शिकायत

जिला अलीगढ़ (Aligarh) शिवा कॉलोनी धनीपुर मंडी निवासी राजपाल सिंह ने 1 जून को डीएम से शिकायत करते हुए बताया कि जिला कृषि अधिकारी कार्यालय में प्रधान सहायक पद पर कार्यरत थे और रिटायर होने के बाद पत्नी सर्वेश के साथ अलीगढ़ (Aligarh) में रह रहे है। व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी के नाम पर अचलपुर में 30 बीघा जमीन निकली है। पति ने शिकायत की है कि बैंक ऑफ बड़ौदा के मैनेजर ने, 9 लाख 29 हजार का फर्जी लोन दिया था। इस लोन के बारे में उसकी पत्नी को कुछ पता ही नहीं।

Aligarh : बड़ा लोन लिया

21 मई को तहसील से फोन आया कि आपके नाम पर आरसी जारी कर दी गई है। इसके बाद पति-पत्नी को पता चला कि उनके नाम पर इतना बड़ा लोन लिया गया है। जमीन के कागजात निकलवाने पर उनको पता चला कि उनकी जमीन तो पहले से ही बंधक है। पति-पत्नी का कहना है कि बैंक से हमें किसी भी तरह का नोटिस भी नहीं मिला है। जब पति ने छानबीन करने की कोशिश की तो पता चला कि बैंक में खाता ना होते हुए भी उसकी पत्नी के झूठे दस्तावेज पर लोन दिया गया है। पति ने रिपोर्ट लिखवाई है कि उसकी पत्नी के नाम पर फर्जीवाड़ा हुआ है। पत्नी के नाम के गलत कागजात बनाए गए हैं। पति पत्नी ने डीएम से दरख्वास्त की है कि वह इस मामले की पूरी छानबीन करें। कोतवाली देहात में तैनात एसएसआई ने पूरे मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here