Bareilly: स्कूली बच्चों के साथ लापरवाही, अंदर जगह ना होने पर टेम्पो की छत पर बैठाया

0
68
Bareilly

Bareilly: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर मां-बाप की चिंता ही बढ़ जाएगी। इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि लालच की कोई हद नहीं है। उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में साफ साफ नजर आ रहा है कि एक ऑटो चालक ऑटो में जगह ना होने के कारण स्कूल के बच्चों को छत पर बिठा कर ले जा रहा है। पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए ऑटो को जब्त कर लिया है।

बरेली (Bareilly) के 3 स्कूली बच्चे ऑटो की छत पर बैठकर घर जा रहे थे। यह बच्चे करीब 12 वर्ष के होंगे। खतरनाक तरीके से छत पर बैठकर अपना रास्ता तय कर रहे बच्चों की जान जोखिम में जा सकती थी। आपको बता दें कि किसी जागरूक नागरिक ने यह ऑटो वाले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Bareilly

वीडियो को देखने के बाद सभी माता-पिता पुलिस प्रशासन और ऑटो वाले को बुरा भला कहने लग गए। ड्राइवर की इस तरह की लापरवाही पर माता-पिता ओं का कहना है कि ऑटो वाले पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। जैसे ही यह घटना एसएसपी बरेली (Bareilly) सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के पास पहुंचा तो उन्होंने तुरंत एक्शन लेने का आदेश एसपी सिटी राहुल भाटी को दिया।

इस घटना के बाद ऑटो वाले के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है, साथ ही चालान भी काटा गया है। एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का जुर्माना लगाया गया है क्योंकि ऑटो वालों ने बच्चों की जिंदगी खतरे में डाली। स्कूल प्रशासन से भी बात करेंगे कि वे ऐसे ड्राइवरों को बच्चों के जीवन को खतरे में डालने की अनुमति न दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here