Huma Qureshi: आप सभी को हम एक बहुत बड़ी खुशखबरी बताते हैं। खुशखबरी यह है कि कपिल शर्मा बहुत ही जल्द अपना नया सीजन लेकर टीवी पर नजर आने वाले हैं। ऐसी स्थिति में इस शो के चाहने वाले शो को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। और तो और कपिल शर्मा ने अपने फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

Huma Qureshi

दरअसल आज ही के दिन कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Huma Qureshi

कपिल शर्मा ने अपनी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें कपिल के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) नजर आ रही है।

Huma Qureshi

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने अपने चाहने वाले फैन्स से कुछ सवाल पूछा है और उन्होंने कहा है कि सही जवाब मिलने पर वह अपने फैन्स को तोहफा देंगे।

Huma Qureshi

कपिल शर्मा ने अपनी तस्वीर के साथ यह सवाल पूछा है कि कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) कौन से प्रोजेक्ट पर काम करने वाले,हैं इसका आईडिया किसी को है क्या? आगे उन्होंने लिखा है कि इसका सही जवाब देने वाले 10 विजेताओं को कपिल शर्मा एक खास तोहफा देंगे। यहां तक कि 10 विजेताओं को कपिल शर्मा शो लाइव देखने का मौका भी मिलेगा।

Huma Qureshi

इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि कपिल शर्मा ने ब्लैक टी शर्ट, ब्लू जींस और ब्लैक चश्मा कैरी करते हुए पोज दिया है, तो वहीं दूसरी और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने ग्रीन कलर का ड्रेस कैरी किया है।

Huma Qureshi

कपिल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Huma Qureshi

कपिल की शेयर की गई तस्वीर को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और कपिल द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देने की कोशिश भी कर रहे हैं।

Huma Qureshi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *