Etawah: डीसीएम ने बस को मारी भयंकर टक्कर, मौके पर हुई तीन की मौत और तीन बुरी तरह घायल

0
112
etawah

Etawah : यूपी (UP) के इटावा (Etawah) क्षेत्र में एक खौफनाक मंजर सामने आया है। अचानक हुए सड़क हादसे में तीन की हुई मौत और तीन अभी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। लखनऊ एक्सप्रेस पर मंगलवार की सुबह खड़ी बस में डीसीएम ने जोरदार टक्कर लगाई।टक्कर इतनी जोर की थी कि परिचालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद उस जगह पर कोहराम मच गया था। सूचना की जानकारी मिलते ही पास ही के पुलिस थाने की पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई। घायलों को तुरंत ही से सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है।

मंगलवार की सुबह 3:00 बजे आगरा से लखनऊ जाने वाली साइड में किलोमीटर संख्या 123 पर बस नंबर 51BT2148 खराब होने पर सड़क के किनारे खड़ी थी। बस खराब होने के कारण ड्राइवर और कंडक्टर बस के पीछे जाकर बस की जांच कर रहे थे।

takkar

Etawah : 2 लोगों की मृत्यु मौके पर

उसी वक्त अचानक से एक डीसीएम के ड्राइवर ने पीछे से जोर से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि 2 लोगों की मृत्यु मौके पर ही हो गई। जबकि एक व्यक्ति की मृत्यु सैफई अस्पताल ले जाते हुए हो गई।

तीन लोगों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. डीसीएम से टक्कर मारने वाला ड्राइवर मौके स्वागत भाग गया है. लेकिन पुलिस डीसीएम के नंबर से इसके मालिक का पता लगा रही है. जल्द ही आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here