Chitrakoot Accident: शादी के घर में छाया मातम! घर के बाहर सो रहे 5 लोगों को लोडर ने रौंदा, हुई मौत

0
122
chitrakoot

Chitrakoot Accident: चित्रकूट में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। शादी वाले घर में मातम का माहौल बन गया। चित्रकूट में भरतपुर रोली कल्याणपुर में शनिवार रात को घर के बाहर सो रहे 8 लोगों पर तेज रफ्तार लोडर बुरी तरीके से कुचलते हुए निकल गया। इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग अभी गंभीर रूप से घायल है, जिन का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है। छानबीन से यह पता चला है कि सभी लोग अपने रिश्तेदार की शादी में आए हुए थे। हाईवे पर हुए इस हादसे की वजह से गांव के सभी लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

accident

यह सड़क हादसा शनिवार की सुबह हुआ। इस हादसे की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस को सूचना करते ही डीएम और एसपी मौका ए वारदात पर पहुंच गए। गांव के लोगों ने हाईवे को जाम कर रखा है। पुलिस लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है और शव को तुरंत ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तीन घायलों को नजदीक के जिला स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच करते हुए आसपास के लोगों से जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस की तहकीकात से पता चला है कि शनिवार की सुबह टमाटर से भरा हुआ एक लोडर जा रहा था। शनिवार सुबह मंडी की तरफ आ रहे लोडर का नियंत्रण बिगड़ा और भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर में घर के बाहर सो रहे लोगों को रौंदता चला गया। इस हादसे में 5 लोगों ने तुरंत ही दम तोड़ दिया। हादसा इतना भयानक था कि जिन लोगों ने देखा उन लोगों की चीख निकल गई। इतना शोर शराबा देखकर घर के लोग घर से बाहर भागे चले आए। वही गुस्साए लोगों ने हंगामा मचा रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here