फारुकाबाद: अनियंत्रित बाइक पुलिया से गिरी। 3 लोग बाढ़ के पानी में बहे,पति पत्नी के शव मिले….

0
183
फारुकाबाद

फारुकाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद में अनियंत्रित बाइक पुलिया से नीचे गिरी बाइक पर सवार तीन लोग बाढ़ के पानी में बहे इसमें पति और पत्नी के शव बरामद किए गए। एक की तलाश जारी है

यूपी के फर्रुखाबाद में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ बाइक पर सवार तीन लोग पुलिया से नीचे गिरे जिसमें महिला समेत तीन लोग बाढ़ के पानी में बह गए पति और पत्नी के शव को गोताखोरों ने बरामद कर लिया लेकिन अभी भी पड़ोसी जो उनका मौसा भी बताया जा रहा है उसकी तलाश जारी है

फारुकाबाद

शमसाबाद थाना क्षेत्र के गांव दादूपुर के निवासी सारदेव (24)और उनकी पत्नी लक्ष्मी (23) के पेट में जोर से दर्द होने लगा इस पर पति शारदे पड़ोसी मोसाराम लड़ते को अपनी पत्नी सहित बाइक पर लेकर पड़ोसी गांव खरीदा गया था जहां से मंगलवार रात करीब 2:00 बजे वापस आ रहा था रास्ते में बहता की पुलिया पर बाइक अनियंत्रित हो गई तीनो बाढ़ के पानी में जा गिरे।

चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग आए पर रात को कुछ दिखाई नहीं दिया सुबह होने पर पुलिया में बाइक फंसी मिली जिसे देखकर भीड़ एकत्रित हो गई तुरंत ही थाना क्षेत्र प्रभारी को सूचित किया गया और उन्होंने जांच पड़ताल शुरू की। लक्ष्मी का शव पुलिया से 10 किलोमीटर दूरी पर मिल गया सारदेव पुलिया से 30 किलोमीटर की दूरी पर मिला वही पड़ोसी मौसा का शव अभी तक गोताखोर ढूंढ रहे हैं लेकिन मिला नहीं।

पति और पत्नी के शव मिलते ही परिजनों को सूचित किया गया जिससे उनके घर में मातम छाया हुआ है.बाढ़ का पानी बहुत तेज था इसी कारण वे लोग तैर नहीं पाये और डूब गये, जिससे उनकी मौत हो गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here