UP: दो बच्चो को मारकर खुद भी लगाई शिक्षक पिता ने फांसी, अपने ही बच्चो को गला दबाकर बेरहमी से मारा

0
80
UP

UP: यूपी (UP) के फर्रुखाबाद जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यूपी (UP) के फर्रुखाबाद जिले में रहने वाले एक शिक्षक ने अपने ही दो मासूम बच्चों की हत्या कर खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया। सुबह के वक्त कोचिंग पढ़ने आए बच्चों ने काफी समय तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी के दरवाजा न खोलने पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। शिक्षक के पड़ोस वाले घर में एक सिपाही किराए पर रहा करता था, उसने आकर दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि शिक्षक ने आत्महत्या कर ली है।

UP

UP: शिक्षक ने खुद को लगाई फांसी

मिली सूचना के अनुसार यूपी (UP) शहर के मऊदरवाजा थाने के पीछे बहादुरगंज निवासी सुनील जाटव निजी स्कूल में शिक्षक थे। यह शिक्षक घर पर भी छात्रों को पढ़ाया करते थे। रोज की तरह शुक्रवार के दिन भी बच्चे सुबह 5:00 बजे पढ़ाई करने के लिए शिक्षक के घर आये। लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला।

UP

काफी समय तक बच्चों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी के द्वारा गेट ना खुले जाने पर आसपास और घर के ऊपर रहने वाले पड़ोसी तुरंत ही शिक्षक के घर के पास आ गए। एक मकान में किराए पर रह रहे सिपाही ने आकर दरवाजा तोड़ा। दरवाजा तोड़ने पर देखा गया कि शिक्षक ने प्लास्टिक की रस्सी के जरिए अपने आप को छत से लटका रखा है। उनकी दोनों बेटियां भी बेड पर मृत पड़ी हुई मिली है। लोगों का कहना है कि शिक्षक ने पहले अपनी दोनों बेटियों का गला दबाकर उन्हें मार दिया और फिर खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया।

UP: बेटियों की भी की गला दबाकर हत्या

घरवालों से बातचीत करने पर पता चला है कि शिक्षक की पत्नी की आज से 6 महीने पहले ही मौत हो चुकी है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर एसपी भी पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी।

कमरे में तलाशी करते वक्त एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें शिक्षक द्वारा लिखा गया है कि वह अपनी पत्नी के पास जाना चाहता है। शिक्षक सुनील का कहना है कि वह अपनी पत्नी प्रीति के बगैर नहीं रह सकता, इसलिए इतना बड़ा कदम उठा रहा है। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों और परिवार वालों से पूछताछ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here