Gaziabad: बच्चे को लिफ्ट में कुत्ते ने काटा, फिर भी बचाने आगे नही आई मालिकन, जाने पूरा मामला

0
50
Gaziabad

Gaziabad: दिल्ली के करीब गाजियाबाद(Gaziabad) से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो थाना नंदग्राम क्षेत्र की राजनगर एक्सटेंशन चार्म्स काउंटी सोसाइटी की है। सोसायटी में रहने वाली महिला अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट से जा रही थी। उस दौरान लिफ्ट में एक मासूम बच्चा भी मौजूद था, जिसे उस पालतू कुत्ते ने काट खाया। कुत्ते के काटे जाने के बावजूद कुत्ते की मालकिन का दिल जरा सा भी नहीं पसीजा। फिलहाल महिला के खिलाफ पुलिस मुकदमा कर चुके हैं।

Gaziabad: कुत्ते ने बच्चे को काटा

यह वीडियो 5 सितंबर की शाम 6:00 बजे का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लिफ्ट में बच्चा और कुत्ता और उसकी मालकिन साथ में थे। तभी अचानक कुत्ते ने बच्चे को काट लिया। हैरान करने वाली बात यह है कि महिला ने एक बार भी बच्चे को बचाने की कोशिश नहीं की।

Gaziabad

Gaziabad: कुत्ते की मालकिन ने नही की मदद

यहां तक कि जब बच्चा जोर जोर से चिल्लाने लगा तो भी महिला ने पीछे मुड़ के बच्चे को नहीं संभाला। यह वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर चारों ओर छा चुका है।

यह वीडियो जैसे ही पुलिस के नजर में आया। उन्होंने तुरंत ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। यहां तक कि पुलिस ने महिला के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। छानबीन के दौरान यह पता चला कि इस कुत्ते से सोसाइटी के और भी कई सदस्य परेशान हो चुके हैं।

Gaziabad

सोसायटी के कई सदस्यों ने महिला से कुत्ते की शिकायत भी की है। लेकिन महिला इस पर कोई भी सख्त कदम नहीं उठाती है। लेकिन इस बार तो सारी हदें ही पार हो गई है। इस बार महिला के कुत्ते ने एक मासूम बच्चे को ही काट लिया, जिस वजह से यह मामला काफी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

इस पूरी घटना में क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे का कहना है कि चार्म्स काउंटी सोसायटी की लिफ्ट में मालकिन की मौजूदगी में एक बच्चे को पालतू कुत्ते द्वारा काटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। बहुत ही जल्द इस मामले पर कड़ा फैसला लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here