हापुड़: गुस्साए अभियंता ने 3 घंटे तक टोल प्लाजा की बिजली की बंद, जाने क्या है पूरी खबर…!!!

0
34
हापुड़

हापुड़: दोस्तों अगर आप ऐसी जगह पर काम करते हैं जहां पर बिजली की बहुत ज्यादा जरूरत है तो आपको किसी बिजली विभाग के अभियंता से पंगा नहीं लेना चाहिए। जी हां दोस्तों ऐसा एक मामला हापुड़ के टोल प्लाजा से आया है

जहां पहले बिजली विभाग के अभियंता से जब टोल मांगा गया तो वह काफी नाराज हो गया। यह नाराजगी टोल प्लाजा वालों को काफी महंगी पड़ गई और भूपेंद्र सिंह नाम के इस अभियंता ने पूरे 3 घंटे तक टोल प्लाजा की बिजली भी गुल कर दी। टोल प्लाजा ने जब बिजली न आने की शिकायत की तब यह सब पता चला और बिजली को फिर से शुरू किया गया।

हापुड़

काफी अजीब सा यह मामला हापुड़ टोल प्लाजा का है जो कि हाफिजपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर स्थित है। जहां से उस क्षेत्र के बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता भूपेंद्र सिंह गुजर रहे थे तो वह बिना टोल टैक्स कटवाए ही वहां से निकलना चाहते थे लेकिन टोल कर्मचारियों ने ऐसा नहीं होने दिया और करीब 10–15 मिनट की बहस के बाद में टोल कटवा कर निकले।

इस बात से भूपेंद्र सिंह नाराज हो गए और अपने लाइनमैन से कह कर टोल प्लाजा की लाइट कट करवा दी। काफी समय बाद जब लाइट नहीं आई तो टोल प्लाजा के मैनेजर ने बिजली विभाग के अधिकारियों को जानकारी दी तब लाइट वापस आई।

हापुड़

इस मामले के बारे में बात करते हुए टोल प्रबंधक कुणाल चौधरी ने अधिशासी अभियंता भूपेंद्र सिंह पर आरोप लगाए कि वह निजी गाड़ी से वहां से गुजरे तो टोल नहीं देना चाहते थे। जब भी काफी बहस के बाद उनसे डोली लेकर उनको आगे भेजा तो वह गुस्सा हो गए और लाइट कट करदी।

इसके जवाब में भूपेंद्र सिंह कहते हैं कि टोल प्लाजा की लाइन में कोई गड़बड़ हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें यह कष्ट दिया गया। जब हमारा कर्मचारी वहां पर लाइट को ठीक करने गया तो उसे भी टोल कर्मचारियों ने पकड़ लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here