Asaduddin Owaisi: यूपी विधानसभा चुनाव के वक्त एआईएमआईएम चीफ असद्दुदीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर हमला करने वाले मुख्य दो आरोपियों को प्रयागराज कोर्ट ने जमानत दे दी है। दोनों आरोपियों को सशर्त जमानत दी गई है। और तो और इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

aa

Asaduddin Owaisi : असदुद्दीन ओवैसी पर चली गोलियां

जब असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) यूपी विधानसभा के प्रचार के लिए हापुड़ टोल प्लाजा पहुंचे, तब उन पर दो आरोपियों ने गोलियां बरसा दी थी। जिसमें से एक व्यक्ति का नाम शुभम और दूसरे का सचिन बताया जा रहा है। इस पूरे मामले में इन दोनों पर पुलिस ने 307 का मामला दर्ज कर अदालत में चार्जशीट फाइल की थी। कोर्ट ने इन दोनों आरोपियों को जमानत तो दे दी है, लेकिन कुछ शर्त सामने रखी है। कोर्ट का कहना है कि आरोपी किसी भी गवाह को धमकाएंगे नहीं और केस में किसी भी तरह की दखलंदाजी नहीं करेंगे, वरना उनकी जमानत रद्द की जाएगी।

Asaduddin Owaisi : हापुड़ में ओवैसी पर हुआ था हमला

जब असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) मेरठ से जनसभा करके हापुर टोल प्लाजा के पास पहुंचे, तब उनकी गाड़ी पर दो व्यक्तियों ने हमला कर दिया था। इनकी गाड़ी पर करीब 3 से 4 गोलियां चलाई गई थी। कार पर गोलियों के निशान है, जो कि साफ-साफ दिख रहे हैं। टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में यह सारी दुर्घटना कैद हो गई है। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि दो लोग गाड़ी पर बंदूक से गोलियां चला रहे हैं। एक व्यक्ति को तो तुरंत ही मौका ए वारदात पर पकड़ लिया गया था, लेकिन दूसरा कुछ वक्त के लिए फरार था। कुछ समय बाद दूसरे आरोपी ने भी पुलिस से सरेंडर कर लिया।

Asaduddin Owaisi : आरोपी ने यह बताई थी हमला करने की वजह

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर गोली चलाने वाले सचिन आरोपी का एक बयान भी सामने आया है। सचिन का कहना है कि 2014 में असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ताज महल और कुतुब मीनार हमारे बाप दादा का बनाया हुआ है। इस बात को सुनकर आरोपी सचिन को बुरा लगा, इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *