Kanpur: ट्रेन में बिना टिकट यात्रा कर रहे सिपाहियों ने मचाया हुड़दंग, चेकिंग करने आए TT को जमकर धोया

0
112
tt

Kanpur: कानपुर (Kanpur) सेंट्रल रेलवे में दो सिपाहियों ने मिलकर TT को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जानकारी से यह पता चला है कि 2 सिपाही बिना टिकट के गोरखधाम एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे। टिकट ना होने के कारण TT ने दोनों सिपाहियों को ट्रेन से नीचे उतरने के लिए कहा। गुस्से में आए दोनों सिपाहियों ने TT को ट्रेन से नीचे उतर कर पीटना शुरू कर दिया। इतने बुरी तरीके से TT को मारा गया है कि वह पूरी तरह से खून में लथपथ हो गया। TT की शिकायत पर दोनों सिपाहियों को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Kanpur

Kanpur : बिना टिकट के सिपाहियों ने TT को पीटा

ऐसा पता चला है कि कानपुर (Kanpur) सेंट्रल पर गोरखपुर से बठिंडा जाने वाली गोरखधाम एक्सप्रेस में 2 सिपाही बिना टिकट के यात्रा कर रहे थे। उसी वक्त लखनऊ से ड्यूटी पर आए TT रामबरन ने दोनों सिपाहियों से टिकट मांगी। दोनों सिपाहियों ने कहा कि हम अगले स्टेशन कानपुर (Kanpur) पर उतर जाएंगे। इस बात पर TT ने कहा कि ठीक है, आप लोग कानपुर स्टेशन पर जरूर उतर जाइएगा।

जब ट्रेन रात के 11:30 बजे कानपुर (Kanpur) स्टेशन पर रुकी, तब TT ने दोनों सिपाहियों को ट्रेन से नीचे उतरने के लिए कह दिया था। इस बात पर दोनों सिपाही भड़क गए और उन्होंने TT को उतर कर पीटना शुरू कर दिया। और तो और दोनों सिपाहियों ने TT को पकड़कर ट्रेन से बाहर स्टेशन पर फेंक दिया। आसपास लोगों की मदद की वजह से उस की जान जाने से बच गई।

Kanpur : बुरी तरह जख्मी हुआ TT

TT के सर पर काफी गहरी चोट आई है, जिस वजह से पूरी शर्ट पर खून लग चुका है। TT की शिकायत पर तुरंत ही कानपुर (Kanpur) सेंट्रल जीआरपी ने दोनों सिपाहियों को पकड़ लिया। टीटी रामबरन ने लिखित में अपनी सारी घटना बताई। जीआरपी के इंस्पेक्टर आरबी द्विवेदी ने का कहना है कि दोनों सिपाहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। करीब रात के 2:00 बजे तक केस दर्ज नहीं किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here