Kanpur: कानपुर में की गई पुजारी की निर्मम हत्या, चारपाई से हाथ पैर बांध कटीले तारों से दबाया गला

0
108
murder

Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) देहात से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। कानपुर (Kanpur) देहात में मंदिर के पुजारी की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई है। पुलिस का यह कहना है कि पुजारी का पहले हाथ बांधकर पुजारी के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार कर हत्या कर दी गई है। गांव के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इत्तला कर मौका ए वारदात पर बुला लिया।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले का जायजा ले रही है। इस पूरे मामले की छानबीन के लिए पुलिस फॉरेंसिक टीम और डाग स्क्वॉड की सहायता ले रही है। पंडित की हत्या के पीछे क्या वजह रही है, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। यह पूरी घटना भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के साहबापुर गांव की है।

Kanpur

Kanpur: पुजारी को उतारा मौत के घाट

ऐसा बताया जा रहा है कि कानपुर (Kanpur) देहात के इस गांव के निवासी ब्रजेंद्र पिछले 6 साल से साहबापुर गांव के बाहर दान में मिली, जमीन पर मंदिर का निर्माण करा रहे थे। गुरुवार के दिन पंडित जी वृंदावन से देर रात को लौटे थे। आज सुबह के वक्त मंदिर के पास ही उनका शव मिल गया।

मंदिर के पास ही खेतों में काम कर रहे किसानों ने जब पंडित के शव को देखा तो तुरंत ही पुलिस को सूचना दे दी। सूचना के मिलते ही तुरंत पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई थी। इस घटना का जायजा लेने के लिए एसपी भी मौजूद थे। जांच में डॉग स्क्वॉड और फोरेंसिक टीम की भी मदद ली गई। टीम ने मौके से कई अहम साक्ष्य जुटाए हैं।

Kanpur: हो रहा था मंदिर का निर्माण

सेवा गांव के प्रधान उदयवीर ने पुलिस को बताया कि वह और पंडित गुरुवार की देर रात को वृंदावन से साथ में ही घर लौटे थे। लेकिन दूसरे दिन ही देखा गया तो उनकी हत्या कर दी गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि पुजारी के हाथ पर चारपाई से बांधे गए थे। फिलहाल पुजारी इस गांव के मंदिर में काफी सालों से रहा करते थे।

जनपद की पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि 112 के माध्यम से घटना की जानकारी मिली है। जिसके बाद सीनियर पुलिस को भी बुलाया गया है। मृतक पंडित बृजेंद्र मूल रूप से लहरापुर के निवासी थे। गांव के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि गांव में मंदिर का कार्य चल रहा था, लेकिन वह कुछ समय से रुका हुआ था। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here