Uttarpradesh: नाबालिग लड़की ने BJP नेता पर लगाया रेप का आरोप, दे रही आत्माहत्या की धमकी

0
103
Uttarpradesh

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के बहराइच की रहने वाली नाबालिग लड़की ने बीजेपी के नेता पर यह आरोप लगाया है कि नेता और उसके रिश्तेदार ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। फिलहाल नाबालिग लड़की ने इस पूरे मामले पर कार्यवाही करने के लिए पुलिस से मदद मांगी है और यह भी धमकी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो नाबालिग लड़की आत्महत्या कर लेगी.

Uttarpradesh: BJP नेता पर दुष्कर्म का आरोप

दरअसल बात यह है उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के बहराइच से बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड गुरुवार को अपने आवास पर बीजेपी एमएलसी डॉक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद नाबालिग लड़की अपनी बुआ के साथ बीजेपी सांसद नेता के घर कॉन्फ्रेंस पूरी होने के बाद आयी और उसने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ बीजेपी नगर उपाध्यक्ष और उसके रिश्तेदार ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

Uttarpradesh

Uttarpradesh: कार्यवाही ना करने पर करेगी सुसाइड

रोती बिलखती हुई नाबालिग लड़की ने आप पर बीती सारी बातें बता। पीड़िता ने मीडिया रिपोर्टर को बताया कि नाबालिग के साथ बीजेपी नेता हरी गुप्ता और उनका रिश्तेदार पवन पाल ने बलात्कार किया है और तो और नाबालिक लड़की का यह भी कहना है कि भाजपा नेता होने के कारण इन लोगों पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं हो रही है। लड़की का कहना है कि यह मामले को शांत रखने के लिए भाजपा नेता उन्हें धमकी भी दे रहे हैं। पीड़ित लड़की का कहना है कि उनके भाई और पिता पर भाजपा नेता ने सामूहिक दुराचार का मुकदमा तक दर्ज करा दिया है और उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है।

पुलिस का कहना है कि उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के बहराइच के थाना रिसिया क्षेत्र क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की का उसी के गांव के किसी लड़के ने दुष्कर्म किया था। इस पूरे मामले में भाजपा नेता ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह इसकी पूरी छानबीन कराएंगे और इस मौके का फायदा उठाकर भाजपा नेता और उसके रिश्तेदार ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की बुआ ने बीते 1 जून 2022 को लखनऊ कमिश्नरेट के कृष्णा नगर थाने में दोनो आरोपियों पर केस दर्ज करा दिया है।

पीडिता नाबालिग लड़की का यह कहना है कि इतना कुछ होने के बावजूद भी आरोपी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है और उनके पिता और भाई को सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा कर फंसाने की कोशिश कराई जा रही है। और तो और पीड़ित नाबालिक लड़की का यह भी कहना है कि भाजपा नेता द्वारा दबाव बनाने के कारण पुलिस भी कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

Uttarpradesh: लड़की की बुआ ने किया केस दर्ज

नाबालिग लड़की की बुआ का यह कहना है कि भाजपा के नेता होने के कारण उनकी सुनवाई कहीं पर भी नहीं हो रही है। और तो और बुआ ने यह भी धमकी दी है कि अगर हमें किसी भी तरह की मदद नहीं मिली तो हम पूरा परिवार अपने ऊपर तेल छिड़ककर आत्महत्या कर लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here