Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में एक दंपति के साथ हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया। इस पूरे घटना को निपटाने के लिए पंचायत भी बुलाई गई थी। पंचायत में भी बात इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि गुस्से में आई बहू ने डंडे से पीट-पीटकर अपने ही ससुर की हत्या कर दी। इस पूरी वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत ही गांव पहुंच कर मामले की छानबीन करने लगी। फिलहाल पुलिस ने बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

Bareilly

Bareilly: आरोपी बहु को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरेली (Bareilly) क्षेत्र के थाना मीरगंज के पश्चिम गौटिया गांव के निवासी मूलचंद के बेटे कुंवर सेन की पत्नी के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। विवाद को निपटाने के लिए फूला देवी ने hi अपने परिवार वालों को अपने ससुराल बुला लिया था। जिसके बाद पंचायत बुलाई गई।

Bareilly: बीच पंचायत में होने लगी मारपीट

ऐसा बताया जा रहा है कि फूला देवी ने अपने मायके से अपने चाचा और भाई को बुला लिया था। पंचायत बुलाने के बाद जब बातचीत हो रही थी, उसी दौरान बात इतनी इतनी बिगड़ गई कि मारा पीटी शुरू हो गई। जब ससुर जी बीच-बचाव करने के लिए बहू के पास पहुंचे तो बहू ने डंडे से अपनी ही ससुर को घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल होने के कारण ससुर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ससुर की मौत होती देख कर बहु अपने मायके के लोगों के साथ वहां से भाग गई। पीड़ित परिवार का यह कहना है कि हत्या का प्लान इन्होंने पहले से ही कर रखा था। इसीलिए यह पंचायत बुलाने का फालतू ड्रामा भी किया।

Bareilly: हत्या का मामला दर्ज

इस पूरी घटना को लेकर एसपी क्राइम मुकेश सिंह का कहना है कि घरेलू विवाद को लेकर बहू ने अपने मायके से चाचा और भाई को बुला लिया था। जिसके बाद विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि मारा पीटी शुरू हो गई। मारा पीटी होने के कारण बहू ने अपने ससुर के सिर पर जोर से डंडा मार दिया। डंडा इतना जोर से लगा कि बुजुर्ग आदमी ने उसी वक्त अपना दम तोड़ दिया। इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। मृतक की बहू फुला देवी और उसके चाचा ज्ञानी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *