Lucknow: कार में थोड़ी सी टक्कर के कारण माँ-बेटी ने बीच सड़क पर की गुंडागर्दी, जाने पूरा मामला

0
72
Lucknow

Lucknow: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गलती से एक कार के टकरा जाने पर मां और बेटी ने दिखाया अपना दबंग अंदाज। मां बेटी के ऊपर यह आरोप है कि उन्होंने कार चालक को बुरी बुरी गालियां दी। सड़क पर गालियां दे रही मां-बेटी की हरकतों को देखकर आसपास के लोग जमा हो गए तो मां-बेटी ने लोगों पर भी जमकर गाली बरसाना शुरू कर दिया। यहां तक कि सड़क पर हो रहे हंगामे का वीडियो बना रहे व्यक्ति से भी मां बेटी ने बहस करना शुरू कर दिया।

Lucknow

दरअसल पूरा मामला यह है कि लखनऊ (Lucknow) के 1090 चौराहे के पास पेट्रोल पंप के पास से मां-बेटी जा रहे थे। उस दौरान मां बेटी की कार किसी दूसरे व्यक्ति की कार से टकरा गई। खुद की गलती को ना मानते हुए मां-बेटी गाड़ी से नीचे उतरी और सामने वाले को पत्थर मारने की धमकी दी और यहां तक कि गाली देना तक शुरू कर दिया।

Lucknow: माँ-बेटी की गुंडागर्दी

बढ़ते विवाद को देखकर एक व्यक्ति ने विवाद को शांत करने की कोशिश की तो मां बेटी उसे भी बुरा भला कहने लगी। इस घटना के बाद दोनों मां बेटी तो मां से चली गई। लेकिन इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Lucknow

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज से कुछ दिन पहले नोएडा (Noida) में भी एक सिक्योरिटी गार्ड को गाली गलौज करती हुई महिला का वीडियो खूब वायरल हुआ था। बल्कि वह महिला पेशे से वकील बताई जा रही है। लेकिन उसके खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज कर चुकी है। यहां तक कि अब महिला 14 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here